ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
भूमि विवाद सुलझाने गए पूर्व जिला पार्षद का सिर फोड़ा
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 4:44:33 PM
भूमि विवाद सुलझाने गए पूर्व जिला पार्षद का सिर फोड़ा

समस्तीपुर, (हि.स.) | जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के रामापुर महेशपुर पंचायत में भूमि विवाद सुलझाने गए पूर्व जिला पार्षद रामप्रीत पासवान को उसी गांव के वैद्यनाथ महतो ने उसके सिर पर ईट मारकर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया । उन्हें इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसके सिर में कई टांके लगाए गए ।
घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने वैद्यनाथ महतो के घर पर धावा बोल दिया। वे उसके घर पर पथराव व तोड़फोड़ करने पर उतारू थे। सूचना पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार व एएसआई गुरु प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया । वहीं, आरोपी पुलिस के आने की भनक लगते ही फरार हो गया।
मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त पूर्व जिला पार्षद व पंचायत अन्य पंच भूमि विवाद वैद्यनाथ महतो के दरवाजे पर गए थे।
पंचायत में 3 धुर जमीन को लेकर सहमति नहीं बन पा रही थी। पंचों के फैसलों के मुताबिक दो भाई 11-11 हजार वैद्यनाथ महतो को देने पर राजी थे, परंतु जमीन लिखाई के लिए 5000 रुपये देने से बैजनाथ महतो मुकर गया और फैसले को गलत बताते हुए ईट का टुकड़ा उठा कर पूर्व जिला परिषद के सिर पर वार कर दिया। इस बीच बैद्यनाथ माता की मां चनर देवी ने बेटे के बचाव में घर में रखा ज़हरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया ।
स्थानीय लोगों की मदद से उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों का कहना है कि बैजनाथ पहले भी लोगों के साथ मारपीट करता रहा है । साल भर पहले पड़ोसी विजय महतो से विवाद में उसने हथौड़ी से विजय का दांत तोड़ दिया था। छह माह पहले गांव के एक बच्चे को पीट-पीटकर उसका हाथ तोड़ दिया था। मालूम हो कि पूर्व जिला परिषद सीपीआई नेता एवं वर्तमान जिला परिषद के पति हैं। इस मामले में थानाअध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया अभी तक पूर्व जिला पार्षद ने प्राथमिकी के लिए कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। उधर, आरोपित की मां द्वारा जहर खाने की जानकारी उन्हें मिली है।




 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS