ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर में छात्रा को पड़ोसी ने जिंदा जलाया, आक्रोशितों ने की सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2017 4:53:53 PM
समस्तीपुर में छात्रा को पड़ोसी ने जिंदा जलाया, आक्रोशितों ने की सड़क जाम

समस्तीपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


 समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के हरपुर बोचहा गांव में मंगलवार की रात पड़ोसी ने ही घर में घुस नौंवी की छात्रा को जिंदा जला दिया। छात्रा की मौत के बाद परिजन और गांव के लोग आक्रोशित हो गए। उग्र लोगों ने विद्यापतिनगर में सड़क जाम कर दिया है और हंगामा कर रहे हैं। वे हत्या के आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। दूसरी ओर हत्या का आरोपी अमित और उसके पिता मंटू दोनों घर छोड़कर फरार हो गए हैं।
मरने के पूर्व पुलिस को दिए बयान में छात्रा आकांक्षा ने कहा कि पड़ोसी नंदू राय के पुत्र अमित कुमार उसके रूम में घुस आया और हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद किरोसिन तेल डालकर आग लगा दिया। संयोग से आग लगने के बाद उसके पैर में बंधी रस्सी जल गई, जिससे बाद वह कमरे से बाहर निकली। परिजन और आसपास के लोगों ने आग बुझाया और आकांक्षा को लेकर पास के हॉस्पिटल में गए। छात्रा 50 फीसदी से अधिक जल चुकी थी, जिसके चलते हॉस्पिटल ने उसे पटना ले जाने को कहा। परिजन रात में ही आकांक्षा को लेकर पटना आए और एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उसका इलाज शुरू कराया, लेकिन बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS