ब्रेकिंग न्यूज़
आईएसआईएस के इशारे पर सात महीनों से कश्‍मीर में आतंकी हमले करा रहा था 'दाऊद'मुशर्रफ ने एपीएमएल प्रमुख पद से दिया इस्तीफासामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'यूपी में महागठबंधन पर फंसा पेंच, कांग्रेस ने सभी 80 लोकसभा सीटों पर लड‍़ने को कसी कमरपाकिस्तान से आए 90 हिंदुओं को मिली भारतीय नागरिकता, बताई आपबीतीगुजरात में नौवीं कक्षा के छात्र का शव बाथरूम से बरामद, जांच में जुटी पुलिसतेंडुलकर ने कहा, वनडे में दो गेंदों का उपयोग नाकामी को न्योता देना जैसाकांग्रेस ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का फूंका बिगुल, गठित की स्क्रीनिंग कमेटी
झारखंड
लचर बिजली व्यवस्था के खिलाफ तालाबंदी
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 5:06:48 PM
लचर बिजली व्यवस्था के खिलाफ तालाबंदी

साहेबगंज। लचर बिजली व्यवस्था के खिलाफ आक्रोशित लोगों ने शनिवार को बरहेट बाजार बंद करवा दिया। शनिवार सुबह सात बजे से लोगों ने बरहेट बाजार को घूम-घूम कर बंद कराया। आक्रोशितों ने बरहेट एसबीआई बैंक, पोस्ट आफिस, सरकारी तथा निजी विद्यालय के अलावा बरहेट पावर सब स्टेशन में ताला बंदी कर सड़क जाम कर दिया। इससे वाहनों का परिचालन सुबह से बंद था।

 बरहेट तीन मुहानी, बरहरवा बस स्टेशन चौक और बोरियो बरहेट रोड के मस्जिद के पास बांस और टायर लगा कर हजारों लोगों ने सड़क को जाम कर दिया गया जिससे आवागमन बाधित हो गया। गौरतलब है कि बरहेट विधायक हेमंत सोरेन के शुक्रवार शाम बरहेट आगमन पर बरहेट के लोगों ने अनियमित बिजली आपूर्ति की शिकायत पर गैर जिम्मेराना बयान के बाद लोगों में आक्रोश देखा गया। गुस्साये लोगों ने रात में बाजार में लाउडस्पीकर से शनिवार को बंद की घोषणा की। इसके बाद शनिवार सुबह सात बजे चक्का जाम कर दिया गया। दिन के पौने दो बजे जाम समाप्त हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS