ब्रेकिंग न्यूज़
आईएसआईएस के इशारे पर सात महीनों से कश्‍मीर में आतंकी हमले करा रहा था 'दाऊद'मुशर्रफ ने एपीएमएल प्रमुख पद से दिया इस्तीफासामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'यूपी में महागठबंधन पर फंसा पेंच, कांग्रेस ने सभी 80 लोकसभा सीटों पर लड‍़ने को कसी कमरपाकिस्तान से आए 90 हिंदुओं को मिली भारतीय नागरिकता, बताई आपबीतीगुजरात में नौवीं कक्षा के छात्र का शव बाथरूम से बरामद, जांच में जुटी पुलिसतेंडुलकर ने कहा, वनडे में दो गेंदों का उपयोग नाकामी को न्योता देना जैसाकांग्रेस ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का फूंका बिगुल, गठित की स्क्रीनिंग कमेटी
साहेबगंज
पदाधिकारी व कर्मचारी राहत सामग्री पहुँचाने में कर रहे कोताही
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2017 12:38:30 PM
पदाधिकारी व कर्मचारी राहत सामग्री पहुँचाने में कर रहे कोताही

साहेबगंज, (हि.स.)। केंद्र और राज्य सरकार की नजर बाढ़ पीड़ितों को दी जा रही राहत, पर है संसाधन की कमी । पदाधिकारी और कर्मचारी राहत कैम्पो पर सामग्री पहुचाने में कोताही बरत रहे हैं। ऐसे लोगो की शिकायत मुख्यमंत्री तक पहुँचायी जाएगी। यह बातें साहेबगंज प्रखण्ड के बंगरा निजामत मध्य विद्यालय स्थित राहत कैम्प का निरीक्षण करने के उपरांत पूर्व मंत्री डॉ महाचन्द्र प्रसाद सिंह ने पत्रकारों से कही ।
पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया ने शिकायत कि है कि चार दिन से कैम्प चल रहा है करीब 1400 बाढ़ पीड़ित भोजन कर रहे हैं,लेकिन प्रशासन ने सिर्फ एक दिन का राशन दिया है । यह गम्भीर मामला है। उन्होंने कहा कि कैम्प में रह रहे लोगों की सेवा ,भगवान की सेवा है । पीएम की भी नजर बिहार के बाढ़ पर है। राहत में कंही से कोई कमी नही है । स्थानीय पदाधिकारी राहत देने में कोताही नही बरते ।
उन्होंने मौके पर मौजूद बीडीओ मो यूनुस सलीम ,कैम्प प्रभारी बी ई ओ चन्द्रेश्वर दास से भी बात की, जबकि सीओ अनिल कुमार श्रीवास्तव को मोबाइल पर निर्देश दिया | उन्होंने कैम्प में खिलाये जा रहे भोजन की क्वालिटी को भी देखा और सन्तुष्टि जताई ।
मौके पर पैक्स अध्यक्ष वृजकिशोर सिंह ,शम्भू सिंह ,सर्वेश सिंह ,डा ओम प्रकाश भी मौजूद थे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS