ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
साहेबगंज
समय से पहले ध्वज उतारने का मामला पहुंचा थाना
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 4:08:34 PM
समय से पहले ध्वज उतारने का मामला पहुंचा थाना

साहेबगंज, (हि.स.)। राधानगर थाना क्षेत्र के पश्चिम उधवा पंचायत के प्राथमिक विद्यालय हरेराम टोला में समय से पूर्व राष्ट्रीय ध्वज को उतार लिया गया था। इसे लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने विद्यालय के सचिव जाकिर शेख पर राष्ट्रीय ध्वज के अपमान करने को लेकर कार्रवाई की मांग की है। 
सचिव ने दोपहर बारह बजे ही ध्वज को उतार लिया था। जब ग्रामीणों ने विरोध किया तो उसे फिर से लगाने की कोशिश की गई लेकिन ग्रामीणों ने यह कहकर उसे रोक दिया कि यह नियम विरुद्ध है। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने डीसी , जिला शिक्षा अधीक्षक जयगोबिन्द सिंह तथा राधानगर थाना प्रभारी संजय प्रसाद को दूरभाष पर दी है। जिला शिक्षा अधीक्षक साहेबगंज ने लोगों को विभागीय स्तर पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस बीच शिवसेना के जिला प्रमुख मुरलीधर पाण्डेय तथा भाजपा के संत कुमार यादव ने इसे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान बताते हुए दोषी शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।
वहीं दूसरी ओर शिक्षक जाकिर शेख का कहना है कि उसने स्थानीय मुन्ना शैख से ध्वजारोहन के लिए बांस मांग कर लिया था। ध्वजारोहन के बाद वह अपने घर आ गए। इसी बीच मुन्ना शेख ने उसे बिना बताए झंडा उतार लिया। शिकायत मिलने पर राधानगर थाना प्रभारी संजय प्रसाद ने दोनों को थाना में लाकर पूछताछ की है। मुन्ना शेख ने स्वीकार किया है कि उसने अज्ञानतावश ऐसा किया है। पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS