ब्रेकिंग न्यूज़
आईएसआईएस के इशारे पर सात महीनों से कश्‍मीर में आतंकी हमले करा रहा था 'दाऊद'मुशर्रफ ने एपीएमएल प्रमुख पद से दिया इस्तीफासामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'यूपी में महागठबंधन पर फंसा पेंच, कांग्रेस ने सभी 80 लोकसभा सीटों पर लड‍़ने को कसी कमरपाकिस्तान से आए 90 हिंदुओं को मिली भारतीय नागरिकता, बताई आपबीतीगुजरात में नौवीं कक्षा के छात्र का शव बाथरूम से बरामद, जांच में जुटी पुलिसतेंडुलकर ने कहा, वनडे में दो गेंदों का उपयोग नाकामी को न्योता देना जैसाकांग्रेस ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का फूंका बिगुल, गठित की स्क्रीनिंग कमेटी
साहेबगंज
दीवार गिरने से एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 11:48:07 AM
दीवार गिरने से एक की मौत

साहेबगंज, (हि.स.)। जिले मे पिछले चौबीस घंटे से हो रही बारिश से जहां एक की मौत हो गई, वहीं राज्य के गंगा नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ने लगा है। जिससे गंगा के आस-पास के इलाकों में बाढ़ का खतरा तेज हो गया। शुक्रवार से लगातार बारिश के कारण जिले मे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। साथ ही मोकामा फरक्का एनएच-80 पर तालझारी के पास सरकंडा में सड़क पर पानी भर गया है, जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
साथ ही जिले के अधिकांश प्रखंडों में बिजली आपूर्ति ठप हो गया है। बोरियो प्रखण्ड के गढ़गांवा गांव में शनिवार को तेज वारिश के आफत के तौर पर गिरी जिससे दिवाल गिरने से गांव के ग्राम प्रधान एमपी मुर्मू की पुत्री एरीना मुर्मू (13) की मौत हो स्थल में हो गई। वहीं मृतक की चाची बिटीया टुडू (45) घायल हो गई। जिसको इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।
ग्राम प्रधान के भाई संजय मुर्मू ने बताया की शनिवार के सुबह करीब तीन बजे घर की दीवार टूट कर गिर गई, जिससे एरीना मुर्मू (13) की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक की चाची बिटीया टुडू (45) बुरी तरह घायल हो गई। ग्रामीणों के अनुसार घर का दीवार काफी पुराना और जंर्जर था। इसी के कारण दीवार गिरी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS