ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
72वें स्वतंत्रता दिवस: मेरे लिए जनता भगवान है और मैं आपका दास हूं : रघुवर दास
By Deshwani | Publish Date: 15/8/2018 1:39:40 PM
72वें स्वतंत्रता दिवस: मेरे लिए जनता भगवान है और मैं आपका दास हूं : रघुवर दास

रांची। आज पूरे देश 72वें स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम के मनाया। लालकिले के प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सभी देश वासियों को संबोधित करते हुए स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए दी। इसी कड़ी में झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी रांची के मोरहाबादी मैदान में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में झंडोत्तोलन किया। झंडोत्तोलन के बाद जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज तक हमारे ऊपर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा। हमारी सरकार ईमानदार एवं बेदाग है। हमारी कोशिश रहेगी कि किसी झारखंडवासी का सिर किसी भी वजह से नहीं झुके। मेरे लिए झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता भगवान है और मैं आपका दास हूं। मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि हम विकास के पथ पर लगातार आगे बढ़ रहे हैं, हमारे सवा तीन करोड़ भाइयों-बहनों की जिंदगी में खुशहाली आ रही है। ये बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राजधानी रांची स्थित मोरहाबादी मैदान में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह में झंडोत्तोलन करने के बाद कहीं। इस अवसर पर उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं।
उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत श्रावणी मेले में किए गए विशेष इंतजामात से की। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस का पावन पर्व हम झारखंडवासियों के लिए दोहरी खुशी लेकर आता है। मुझे आपको ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि श्रावणी मेले में सरकार द्वारा देवघर पधारने वाले शिवभक्तों के लिए विश्वस्तरीय इंतजाम किये गये हैं, जिनकी श्रद्धालुओं द्वारा तारीफ की जा रही है। देश और दुनिया में श्रावणी मेले के आयोजन की जो तारीफ हो रही है, वो किसी एक आदमी या सरकार की प्रशंसा नहीं है। ये तारीफ आप सबकी है। झारखंड की सवा तीन करोड़ जनता की तारीफ है। ये आपके सहयोग, आपके भरोसे की जीत है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS