ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
चान्हो में जेसीबी के नीचे दबकर चालक समेत दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2018 6:53:15 PM
चान्हो में जेसीबी के नीचे दबकर चालक समेत दो की मौत

 रांची। चान्हो के गुटुवा कदमटोली मे मंगलवार को जेसीबी पलटने से उसके ऑपरेटर बलकु उरांव 40 वर्ष व खलासी प्रकाश महतो 25 वर्ष की मौत हो गई। घटना 12 बजे दिन की है। 

 
बताया जा रहा है कि ऑपरेटर बलकु उरांव, प्रकाश महतो के साथ तब जेसीबी लेकर गुटुवा कदमटोली मे प्रदीप उरांव के कुएं से मिट्टी हटाने जा रहा था। इसी क्रम मे गांव के समीप ही पगडंडी नुमा रास्ते मे जेसीबी अनियंत्रित होकर नीचे खेत मे पलट गई। इस दौरान जेसीबी के पलटने के क्रम ऑपरेटर व खलासी ने कूदकर जान बचाने का प्रयास किया लेकिन कूदने के बाद दोनो ही जेसीबी के नीचे दब गए जिससे  मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
 
करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनो के शव को जेसीबी के नीचे से बाहर निकाला गया। मृत ऑपरेटर बलकु उरांव लातेहार के बेतर का जबकि खलासी प्रकाश महतो, निन्दिर गांव का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। जेसीबी चान्हो के ही चोरेया मोड़ निवासी काशी सिंह की बताई जा रही है।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS