ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
रास्ता भटकी नाबालिग आदिवासी से ऑटो ड्राइवर ने रात भर किया बलात्कार
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2018 6:58:24 PM
रास्ता भटकी नाबालिग आदिवासी से ऑटो ड्राइवर ने रात भर किया बलात्कार

 रांची। ऑटो और टैक्सी चालक अपने शहर के ब्रांड एंबेसडर कहे जाते हैं. बहुत भरोसे के साथ लोग उनके वाहन में बैठते हैं. ये लोग जब किसी के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, तो इससे शहर ही नहीं, राज्य की भी बदनामी होती है। रांची के एक ऑटो ड्राइवर ने राजधानी के साथ-साथ पूरे राज्य को शर्मशार कर दिया है। ऑटो चालक ने रास्ता भटकी एक आदिवासी बच्ची के साथ रात भर मुंह काला किया।

 
मांडर के टांगरबसली की रहने वाली एक 14 वर्षीय आदिवासी नाबालिग रांची के पत्थलकुदवा स्थित अपनी बुआ के घर आयी थी। लोहरदगा ट्रेन से आयी यह लड़की रास्ता भटक गयी और एक ऑटो चालक के चंगुल में फंस गयी। ऑटो ड्राइवर उसे बहला-फुसलाकर चर्च रोड ले गया और एक दुकान में रात भर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस चालक ने सुबह बच्ची के परिजनों को फोन करके बताया कि वह चर्च रोड में है।
 
उधर, रात भर लड़की बुआ के घर नहीं पहुंची, तो पूरा परिवार परेशान हो गया। जहां-तहां ढूंढ़ता रहा। नहीं मिली, तो पीसीआर को खबर दी। ऑटो ड्राइवर के फोन करने के बाद परिजन वहां पहुंचे, तो लड़की ने बताया कि रात भर उसके साथ क्या-क्या हुआ। परिजन बच्ची को लेकर लोअर बाजार थाना पहुंचे। यहां से उसे महिला थाना भेज दिया गया है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS