ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
रांची
शराब के नशा में रिक्सा चालक बेटी की किया हत्या
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 2:51:59 PM
शराब के नशा में रिक्सा चालक बेटी की किया हत्या

 रांची। झारखंड की राजधानी रांची में एक शराबी रिक्शाचालक ने अपनी ही बेटी की टांगी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। बेटी का मर्डर करने के बाद इस शख्स ने अपनी पत्नी से कहा, ‘तेरी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही। मैंने उसे मार डाला। जो बिगाड़ना है बिगाड़ लो।’ घटना बरियातू थाना अंतर्गत स्थित मोरहाबादी के बनिया टोली में हुई। पुलिस लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स ले गयी है।

 
पुलिस ने बताया कि रिक्शा चालक शराब पीने का आदि था। शराब पीकर आने के बाद रात में घर में झगड़ा और मारपीट करता था। बेटी को यह पसंद नहीं था और वह उसे ऐसा करने से रोकती थी। गुरुवार की रात को पिता को शराब के नशे में देखा, तो बेटी ने डंडा लेकर दौड़ाया। रिक्शा चालक उस वक्त वहां से भाग गया, लेकिन शुक्रवार की सुबह जब बेटी सो रही थी, टांगी से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी।
 
बेटी को मारने के बाद वह अपनी पत्नी के पास गया और बोला कि उसने उसकी बेटी को मार डाला है। अब वह इस दुनिया में नहीं है। पत्नी से इतनी बातें कहने के बाद वह वहां से फरार हो गया। पुलिस हत्यारे रिक्शा चालक की तलाश कर रही है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS