ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
रांची
चाईबासा में 5000 रुपये घूस लेते एएसआई गिरफ्तार, जमशेदपुर एसीबी ने दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 4:55:00 PM
चाईबासा में 5000 रुपये घूस लेते एएसआई गिरफ्तार, जमशेदपुर एसीबी ने दबोचा

 रांची। पश्चिमी सिंहभूम जिले से एक पुलिस अधिकारी को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। झींकपानी थाना में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर विजय कुमार को बुधवार को जमशेदपुर की एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 5,000 रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। चाईबासा स्थित विजिलेंस कोर्ट में पेश कर उसे चाईबासा जेल भेज दिया गया। 

बताया जाता है कि झींकपानी थाना अंतर्गत चोया क्षेत्र में 14 मई, 2018 को बाइक दुर्घटना में जमानत के नाम पर जर्मन सुंडी उर्फ सिपाही से 5,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी। सिपाही ने इसकी शिकायत जमशेदपुर एंटी करप्शन ब्यूरो से कर दी। ब्यूरो ने जांच में मामले को सही पाया और एएसआइ विजय कुमार की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया।
 
तय कार्यक्रम के अनुसार, सिपाही थाना में जमादार को रिश्वत देने के लिए पहुंचा। जैसे ही जमादार ने रिश्वत की राशि स्वीकार की, एसीबी की टीम ने धर दबोचा। रंग लगा 5,000 रुपये का नोट भी बरामद कर लिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS