ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
रांची
चाईबासा में 5000 रुपये घूस लेते एएसआई गिरफ्तार, जमशेदपुर एसीबी ने दबोचा
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2018 4:55:00 PM
चाईबासा में 5000 रुपये घूस लेते एएसआई गिरफ्तार, जमशेदपुर एसीबी ने दबोचा

 रांची। पश्चिमी सिंहभूम जिले से एक पुलिस अधिकारी को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। झींकपानी थाना में तैनात असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर विजय कुमार को बुधवार को जमशेदपुर की एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने 5,000 रुपये लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया। चाईबासा स्थित विजिलेंस कोर्ट में पेश कर उसे चाईबासा जेल भेज दिया गया। 

बताया जाता है कि झींकपानी थाना अंतर्गत चोया क्षेत्र में 14 मई, 2018 को बाइक दुर्घटना में जमानत के नाम पर जर्मन सुंडी उर्फ सिपाही से 5,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी। सिपाही ने इसकी शिकायत जमशेदपुर एंटी करप्शन ब्यूरो से कर दी। ब्यूरो ने जांच में मामले को सही पाया और एएसआइ विजय कुमार की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया।
 
तय कार्यक्रम के अनुसार, सिपाही थाना में जमादार को रिश्वत देने के लिए पहुंचा। जैसे ही जमादार ने रिश्वत की राशि स्वीकार की, एसीबी की टीम ने धर दबोचा। रंग लगा 5,000 रुपये का नोट भी बरामद कर लिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS