ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
रांची
रिम्स के जूनियर डॉक्टरों और कर्मचारियों ने इएनटी ओपीडी में मरीज का सिर फोड़ा
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 1:12:56 PM
रिम्स के जूनियर डॉक्टरों और कर्मचारियों ने इएनटी ओपीडी में मरीज का सिर फोड़ा

 रांची। रिम्स के इएनटी ओपीडी में बुधवार को इलाज कराने आये नामकुम निवासी समीर घोष के साथ ओपीडी में तैनात जूनियर डॉक्टरों, कर्मचारियों और गार्ड ने मारपीट की। मरीज और उसके परिजन ने घटना की शिकायत उपाधीक्षक डॉ गोपाल श्रीवास्तव से की। इस पर डॉ श्रीवास्तव ने कहा कि वे गुरुवार को इस मामले की जानकारी लेंगे। मामले की शिकायत शाम को रिम्स निदेशक डॉ आरके श्रीवास्तव से भी की गयी है। 

 
 मरीज समीर घोष इएनटी की ओपीडी में दिखाने आया था। इस दौरान वह बार-बार अपने आप को बीटेक का छात्र बता रहा था। यह बात इलाज कर रहे जूनियर डॉक्टर को नागवार गुजरी। इसे लेकर मरीज और जूनियर डॉक्टर बीच बकझक शुरू हो गयी। 
 
इसके बाद तैश में आकर जूनियर डॉक्टर ने मरीज की पर्ची फाड़ दी और उसे धक्का देकर बाहर निकाल दिया। आरोप है कि मरीज को ओपीडी से बाहर निकालते समय जूनियर डॉक्टरों ने उसे मोबाइल चोर कह कर शोर मचा दिया। इसके बाद जूनियर डॉक्टरों, ओपीडी के कर्मचारियों और वहां तैनात गार्डों ने मरीज की पिटाई शुरू कर दी। इसमें मरीज का सिर फट गया। साथ आये सुजीत घोष के हाथ-पैर में चोट आयी है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS