ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
रिम्स के जूनियर डॉक्टरों और कर्मचारियों ने इएनटी ओपीडी में मरीज का सिर फोड़ा
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 1:12:56 PM
रिम्स के जूनियर डॉक्टरों और कर्मचारियों ने इएनटी ओपीडी में मरीज का सिर फोड़ा

 रांची। रिम्स के इएनटी ओपीडी में बुधवार को इलाज कराने आये नामकुम निवासी समीर घोष के साथ ओपीडी में तैनात जूनियर डॉक्टरों, कर्मचारियों और गार्ड ने मारपीट की। मरीज और उसके परिजन ने घटना की शिकायत उपाधीक्षक डॉ गोपाल श्रीवास्तव से की। इस पर डॉ श्रीवास्तव ने कहा कि वे गुरुवार को इस मामले की जानकारी लेंगे। मामले की शिकायत शाम को रिम्स निदेशक डॉ आरके श्रीवास्तव से भी की गयी है। 

 
 मरीज समीर घोष इएनटी की ओपीडी में दिखाने आया था। इस दौरान वह बार-बार अपने आप को बीटेक का छात्र बता रहा था। यह बात इलाज कर रहे जूनियर डॉक्टर को नागवार गुजरी। इसे लेकर मरीज और जूनियर डॉक्टर बीच बकझक शुरू हो गयी। 
 
इसके बाद तैश में आकर जूनियर डॉक्टर ने मरीज की पर्ची फाड़ दी और उसे धक्का देकर बाहर निकाल दिया। आरोप है कि मरीज को ओपीडी से बाहर निकालते समय जूनियर डॉक्टरों ने उसे मोबाइल चोर कह कर शोर मचा दिया। इसके बाद जूनियर डॉक्टरों, ओपीडी के कर्मचारियों और वहां तैनात गार्डों ने मरीज की पिटाई शुरू कर दी। इसमें मरीज का सिर फट गया। साथ आये सुजीत घोष के हाथ-पैर में चोट आयी है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS