ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
रांची
रिम्स के जूनियर डॉक्टरों और कर्मचारियों ने इएनटी ओपीडी में मरीज का सिर फोड़ा
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 1:12:56 PM
रिम्स के जूनियर डॉक्टरों और कर्मचारियों ने इएनटी ओपीडी में मरीज का सिर फोड़ा

 रांची। रिम्स के इएनटी ओपीडी में बुधवार को इलाज कराने आये नामकुम निवासी समीर घोष के साथ ओपीडी में तैनात जूनियर डॉक्टरों, कर्मचारियों और गार्ड ने मारपीट की। मरीज और उसके परिजन ने घटना की शिकायत उपाधीक्षक डॉ गोपाल श्रीवास्तव से की। इस पर डॉ श्रीवास्तव ने कहा कि वे गुरुवार को इस मामले की जानकारी लेंगे। मामले की शिकायत शाम को रिम्स निदेशक डॉ आरके श्रीवास्तव से भी की गयी है। 

 
 मरीज समीर घोष इएनटी की ओपीडी में दिखाने आया था। इस दौरान वह बार-बार अपने आप को बीटेक का छात्र बता रहा था। यह बात इलाज कर रहे जूनियर डॉक्टर को नागवार गुजरी। इसे लेकर मरीज और जूनियर डॉक्टर बीच बकझक शुरू हो गयी। 
 
इसके बाद तैश में आकर जूनियर डॉक्टर ने मरीज की पर्ची फाड़ दी और उसे धक्का देकर बाहर निकाल दिया। आरोप है कि मरीज को ओपीडी से बाहर निकालते समय जूनियर डॉक्टरों ने उसे मोबाइल चोर कह कर शोर मचा दिया। इसके बाद जूनियर डॉक्टरों, ओपीडी के कर्मचारियों और वहां तैनात गार्डों ने मरीज की पिटाई शुरू कर दी। इसमें मरीज का सिर फट गया। साथ आये सुजीत घोष के हाथ-पैर में चोट आयी है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS