ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
झारखंड
लालू की सेहत रांची रिम्स में ठीक नहीं है : भोला यादव
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2018 4:39:39 PM
लालू की सेहत रांची रिम्स में ठीक नहीं है : भोला यादव

 रांची। नयी दिल्ली के एम्स से झारखंड के रिम्स पहुंचते ही लालू प्रसाद यादव की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां बढ़ गयी हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो जो चारा घोटाला के तीन मामलों में सजा पा चुके हैं, मंगलवार को फिर से रांची के रिम्स में भर्ती हुए। अब उनका ब्लड शुगर बढ़ा हुआ है। उनके पैर में सूजन भी है। राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसज (रिम्स) के निदेशक डॉ आरके श्रीवास्तव ने बताया कि दो दिन बाद लालूप्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर पूर्ण मेडिकल बुलेटिन जारी किया जायेगा।

 
निदेशक ने बताया कि लालू की क्रिटनीन जांच की रिपोर्ट नहीं आयी है। लालू की सबसे बड़ी समस्या डायबिटीज है, जो कंट्रोल में नहीं है। उन्होंने बताया कि पांच डॉक्टरों की टीम रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे हैं। उन्हें सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक के वार्ड में रखा गया है। उनके साथ दो अटेंडेंट, विधायक भोला यादव और एक अन्य को रहने की इजाजत दी गयी है।
 
उधर, विधायक भोला यादव के कहा कि जिस इलाज के लिए लालू प्रसाद को एम्स ले जाया गया था, वह इलाज वहां पूरा भी नहीं हुआ था कि जबरन ऊपरी दबाव में उन्हें रिम्स वापस भेज दिया गया। भोला यादव के मुताबिक, रिम्स में 9 बीमारियों का पता चला था, जबकि एम्स में 12 बीमारी सामने आयी। बावजूद इसके राजद सुप्रीमो को वापस रिम्स भेज दिया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS