ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
झारखंड
लालू की सेहत रांची रिम्स में ठीक नहीं है : भोला यादव
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2018 4:39:39 PM
लालू की सेहत रांची रिम्स में ठीक नहीं है : भोला यादव

 रांची। नयी दिल्ली के एम्स से झारखंड के रिम्स पहुंचते ही लालू प्रसाद यादव की स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां बढ़ गयी हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो जो चारा घोटाला के तीन मामलों में सजा पा चुके हैं, मंगलवार को फिर से रांची के रिम्स में भर्ती हुए। अब उनका ब्लड शुगर बढ़ा हुआ है। उनके पैर में सूजन भी है। राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसज (रिम्स) के निदेशक डॉ आरके श्रीवास्तव ने बताया कि दो दिन बाद लालूप्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर पूर्ण मेडिकल बुलेटिन जारी किया जायेगा।

 
निदेशक ने बताया कि लालू की क्रिटनीन जांच की रिपोर्ट नहीं आयी है। लालू की सबसे बड़ी समस्या डायबिटीज है, जो कंट्रोल में नहीं है। उन्होंने बताया कि पांच डॉक्टरों की टीम रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रहे हैं। उन्हें सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक के वार्ड में रखा गया है। उनके साथ दो अटेंडेंट, विधायक भोला यादव और एक अन्य को रहने की इजाजत दी गयी है।
 
उधर, विधायक भोला यादव के कहा कि जिस इलाज के लिए लालू प्रसाद को एम्स ले जाया गया था, वह इलाज वहां पूरा भी नहीं हुआ था कि जबरन ऊपरी दबाव में उन्हें रिम्स वापस भेज दिया गया। भोला यादव के मुताबिक, रिम्स में 9 बीमारियों का पता चला था, जबकि एम्स में 12 बीमारी सामने आयी। बावजूद इसके राजद सुप्रीमो को वापस रिम्स भेज दिया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS