ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
रांची
रांची में अवैध बूचड़खानों पर हुई बड़ी कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2018 4:51:48 PM
रांची में अवैध बूचड़खानों पर हुई बड़ी कार्रवाई

 रांची। झारखंड की राजधानी रांची में प्रतिबंधित मांस का कारोबार करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गयी है। शनिवार की रात 12:30 बजे रांची के कसाई मुहल्ला में स्थित अवैध बूचड़खानों पर छापा मारा। स्थानीय लोगों ने छापेमारी का भारी विरोध किया, जिसकी वजह से पुलिस और छापामारी करने पहुंची दिल्ली से आयी एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया की टीम को पीछे हटना पड़ा। देर रात तक कार्रवाई के बाद क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

 
एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया की टीम की सदस्य पूनम कपूर ने मीडिया को बताया कि उन्होंने रांची पुलिस की मदद से लोअर बाजार थाना के कसाई मुहल्ला में छापामारी की। जिस वक्त छापामारी की गयी, वहां 5 टन से ज्यादा प्रतिबंधित मांस मिला। छापेमारी का इस कारोबार से जुड़े लोगों ने भारी विरोध किया। स्थानीय लोगों ने भी उनका समर्थन किया, जिसकी वजह से पुलिस को पीछे हटना पड़ा। उन्होंने कहा कि कार्रवाई की रिपोर्ट वह केंद्र को सौंपेंगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS