ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
रांची
रांची में अवैध बूचड़खानों पर हुई बड़ी कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2018 4:51:48 PM
रांची में अवैध बूचड़खानों पर हुई बड़ी कार्रवाई

 रांची। झारखंड की राजधानी रांची में प्रतिबंधित मांस का कारोबार करने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गयी है। शनिवार की रात 12:30 बजे रांची के कसाई मुहल्ला में स्थित अवैध बूचड़खानों पर छापा मारा। स्थानीय लोगों ने छापेमारी का भारी विरोध किया, जिसकी वजह से पुलिस और छापामारी करने पहुंची दिल्ली से आयी एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया की टीम को पीछे हटना पड़ा। देर रात तक कार्रवाई के बाद क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

 
एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया की टीम की सदस्य पूनम कपूर ने मीडिया को बताया कि उन्होंने रांची पुलिस की मदद से लोअर बाजार थाना के कसाई मुहल्ला में छापामारी की। जिस वक्त छापामारी की गयी, वहां 5 टन से ज्यादा प्रतिबंधित मांस मिला। छापेमारी का इस कारोबार से जुड़े लोगों ने भारी विरोध किया। स्थानीय लोगों ने भी उनका समर्थन किया, जिसकी वजह से पुलिस को पीछे हटना पड़ा। उन्होंने कहा कि कार्रवाई की रिपोर्ट वह केंद्र को सौंपेंगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS