ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
डंपर की चपेट में आने से तीन युवक घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2018 3:13:58 PM
डंपर की चपेट में आने से तीन युवक घायल

स्वांग (बेरमो) । गोमिया थाना अंतर्गत बोकारो नदी के समीप देर रात डंपर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उसी सड़क से गुजर रहे एक वाहन मालिक ने घायलों को स्वांग स्थित मां शारदे सेवा सदन में भर्ती कराया, जहां अस्पताल के चिकिसकों द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है। 

 
गोमिया थाना के एएसआई यूगल सिंह वाइपोई एवं प्रदीप टोप्पो ने अस्पताल पहुंचकर छानबीन की। टक्कर के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार रात्रि गोमिया प्रखण्ड केी धवैया पंचायत के हरदगढ़ा ग्राम के बाबूदास मरांडी, कार्तिक मरांडी एवं रमेश टुडू मोटरसाइकिल से शादी समारोह में भाग लेकर गोमिया की ओर से धवैया के हरदगढ़ा गांव जा रहा था कि रास्ते में बोकारो नदी के समीप एक अज्ञात डंपर ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया और मोटरसाइकिल में सवार तीन युवक घायल हो गए।
 
चिकित्सकों के अनुसार एक युवक बाबूदास मरांडी गंभीर रूप से घायल है। इधर पुलिस  घटना के बाद फरार डंपर की तलाश में जुट गई है। इधर हजारी के मुखिया चंद्रदीप पासवान एवं स्वांग दक्षिण के मुखिया धनंजय सिंह अस्पताल पहुँच कर घायलों से मिले एवं उसके परिजनों को जानकारी दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS