ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
रांची
डंपर की चपेट में आने से तीन युवक घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2018 3:13:58 PM
डंपर की चपेट में आने से तीन युवक घायल

स्वांग (बेरमो) । गोमिया थाना अंतर्गत बोकारो नदी के समीप देर रात डंपर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उसी सड़क से गुजर रहे एक वाहन मालिक ने घायलों को स्वांग स्थित मां शारदे सेवा सदन में भर्ती कराया, जहां अस्पताल के चिकिसकों द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है। 

 
गोमिया थाना के एएसआई यूगल सिंह वाइपोई एवं प्रदीप टोप्पो ने अस्पताल पहुंचकर छानबीन की। टक्कर के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया। जानकारी के अनुसार रात्रि गोमिया प्रखण्ड केी धवैया पंचायत के हरदगढ़ा ग्राम के बाबूदास मरांडी, कार्तिक मरांडी एवं रमेश टुडू मोटरसाइकिल से शादी समारोह में भाग लेकर गोमिया की ओर से धवैया के हरदगढ़ा गांव जा रहा था कि रास्ते में बोकारो नदी के समीप एक अज्ञात डंपर ने विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया और मोटरसाइकिल में सवार तीन युवक घायल हो गए।
 
चिकित्सकों के अनुसार एक युवक बाबूदास मरांडी गंभीर रूप से घायल है। इधर पुलिस  घटना के बाद फरार डंपर की तलाश में जुट गई है। इधर हजारी के मुखिया चंद्रदीप पासवान एवं स्वांग दक्षिण के मुखिया धनंजय सिंह अस्पताल पहुँच कर घायलों से मिले एवं उसके परिजनों को जानकारी दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS