ब्रेकिंग न्यूज़
ईरान कभी नहीं चाहता अमेरिका के साथ युद्ध: राष्ट्रपति हसन रूहानीकार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांग
रांची
यात्री बस में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2018 4:52:07 PM
यात्री बस में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे यात्री

रांची। हजारीबाग से रांची आ रही एक यात्री बस में अचानक आग लग गई। हादसे में करीब 60 यात्री बाल-बाल बच गए। हादसा डेमोटांड एनएच-33 पर हुआ। जानकारी के मुताबिक, हजारीबाग से रांची जा रही मनोज रथ यात्री बस में आज डेमोटांड एनएच-33 पर अचानक आग लग गई। जिसके चलते बस में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई। हालांकि आग लगने से पहले सभी यात्री बस से बाहर निकल गए, जिससे बड़ी घटना टल गई।

पटना से रांची जा रही गौरव लक्ज़री यात्री बस संख्या बीआर 01 पीसी 8538 में रामगढ़ में पटेल चौक पर भीषण आग लग गई। देखते ही देखते बस जलकर पूरी तरह से राख हो गई। सूचना मिलने के लगभग 40 मिनट बाद दमकल वहां पहुंची। आग पर काबू पाया। बस में आग लगते ही पटना से रांची जाने के लिए सवार सभी 40 यात्री अपने सामान सहित सुरक्षित बाहर निकल गए।
 
जानकारी के अनुसार, फोरलेन पर पटेल चौक के पास अचानक बस के बाएं साइड का टायर जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया। इसके बाद टायर के बगल में अवस्थित डीजल टंकी से धुआं उठना शुरू हो गया। बस चालक मोहम्मद अशरफ ने मौके की नजाकत को भांपते हुए सभी यात्रियों को सामान सहित बस से तत्काल उतार जाने को कहा। इस पर अफरातफरी में सभी यात्री सामान सहित बस से बाहर निकल गए। मौके पर ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस तथा दमकल को दी। दमकल के यहां पहुंचने के कारण बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। बस पर सवार सभी यात्री दूसरी बसों पर सवार होकर रांची के लिए रवाना हो गए। घटना के बाद पटेल चौक के पास सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गईं। एक स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी अधिवक्ता झलक देव महतो ने बताया कि मौके पर सूचना देने के बाद यदि दमकल यहां समय से पहुंच जाती तो बस को जलने से बचाया जा सकता था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS