ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
रांची
ईडी ने पुनामिया की कंपनियों के खिलाफ दाखिल की पूरक चार्जशीट
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2018 5:11:07 PM
ईडी ने पुनामिया की कंपनियों के खिलाफ दाखिल की पूरक चार्जशीट

रांची। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के करीबी मनोज बाबूलाल पुनमिया के दो कंपनियों के खिलाफ ईडी ने पूरक चार्जशीट दाखिल की है। ईडी के विशेष न्यायाधीश एके मिश्रा की अदालत में दाखिल की चार्जशीट में बालाजी लाइफस्टाइल रियलटॉर्स प्राइवेट लिमिटेड और बालाजी यूनिवर्सल ट्रेड लिंक्स प्राइवेट लिमिटेड नाम शामिल है। ये दोनों कंपनियां मुंबई की है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी का निदेशक मनोज बाबूलाल पुनमिया है। इसमें 138 करोड़ 18 लाख रुपये का मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप ईडी ने लगाया है। दाखिल चार्जसीट पर अदालत ने संज्ञान लेते हुए दोनों कंपनियों के खिलाफ समन जारी किया है। उन्हें 22 फरवरी को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है।

 
उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व में भी मनोज बाबूलाल पुनमिया मनी लॉन्ड्रिंग में मधु कोड़ा के साथ आरोपी हैं। मामले में वे जमानत पर हैं और ट्रायल फेस कर रहे हैं। पूर्व में दाखिल चार्जशीट में पुनामिया पर 55.69 करोड़ रुपये मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप था, यह राशि बढ़कर अब 138 करोड़ 18 रुपये हो गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS