ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
रांची
ईडी ने पुनामिया की कंपनियों के खिलाफ दाखिल की पूरक चार्जशीट
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2018 5:11:07 PM
ईडी ने पुनामिया की कंपनियों के खिलाफ दाखिल की पूरक चार्जशीट

रांची। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के करीबी मनोज बाबूलाल पुनमिया के दो कंपनियों के खिलाफ ईडी ने पूरक चार्जशीट दाखिल की है। ईडी के विशेष न्यायाधीश एके मिश्रा की अदालत में दाखिल की चार्जशीट में बालाजी लाइफस्टाइल रियलटॉर्स प्राइवेट लिमिटेड और बालाजी यूनिवर्सल ट्रेड लिंक्स प्राइवेट लिमिटेड नाम शामिल है। ये दोनों कंपनियां मुंबई की है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी का निदेशक मनोज बाबूलाल पुनमिया है। इसमें 138 करोड़ 18 लाख रुपये का मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप ईडी ने लगाया है। दाखिल चार्जसीट पर अदालत ने संज्ञान लेते हुए दोनों कंपनियों के खिलाफ समन जारी किया है। उन्हें 22 फरवरी को अदालत में उपस्थित होने का आदेश दिया है।

 
उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व में भी मनोज बाबूलाल पुनमिया मनी लॉन्ड्रिंग में मधु कोड़ा के साथ आरोपी हैं। मामले में वे जमानत पर हैं और ट्रायल फेस कर रहे हैं। पूर्व में दाखिल चार्जशीट में पुनामिया पर 55.69 करोड़ रुपये मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप था, यह राशि बढ़कर अब 138 करोड़ 18 रुपये हो गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS