ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में डंपर के नीचे काम कर रहे मिस्त्री व बगल में खड़े चालक को ट्रक ने कुचला, दो की मौत, तीन घायलग्रामीणों की सजगता से पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम को चुराने में असफल रहे लूटेरेसीमा चौकी रक्सौल एवं एकीकृत जांच चौकी में 70वें बैच के कस्टम अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षणभाई ने पेश की मिसाल, रक्तदान कर बहन एंजल को दिया जन्मदिन का उपहारलोहिया की पुण्यतिथि: लोस चुनाव में हार के बाद पहली बार एक साथ दिखे महागठबंधन के सभी नेताप्रधानमंत्री मोदी ने महाबलीपुरम के समुद्र तट पर की साफ सफाई, दुनिया को दिया स्वच्छता का पैगाममोदी-शी शिखर वार्ता: कारोबार, निवेश, सेवा क्षेत्र में एक ‘तंत्र' स्थापित करने पर बनी सहमतिसंतकबीरनगर: घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, चार लापता
रांची
झारखंड उच्च न्यायालय से तेजस्वी को मिली राहत
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2018 4:01:54 PM
झारखंड उच्च न्यायालय से तेजस्वी को मिली राहत

रांची (हि.स.)। झारखंड उच्च न्यायालय ने तेजस्वी यादव को सीबीआई अदालत से मिली नोटिस पर रोक लगा दी है। इस मामले में अब हाईकोर्ट में अगली सुनवाई नौ मार्च को होगी। हाईकोर्ट ने शुक्रवार को इस मामले में राज्य सरकार से भी जवाब मांगा है।
देवघर कोषागार मामले में राजद सुप्रीमो को सजा होने के बाद तेजस्वी यादव, रघुवंश प्रसाद, शिवानंद तिवारी और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी को सजा पर प्रतिक्रिया देने पर सीबीआई कोर्ट ने नोटिस जारी किया था। नोटिस में कोर्ट में उपस्थित होकर जवाब देने का आदेश दिया गया था।
सीबीआई कोर्ट के नोटिस को इन नेताओं ने झारखंड हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के नोटिस पर हाईकोर्ट ने पहले ही रोक लगा दी और अब तेजस्वी के नोटिस पर रोक लगाई गई है।
देवघर कोषागार मामले में लालू प्रसाद को सजा और जगन्नाथ मिश्र को राहत मिलने पर राजद और कांग्रेस के नेताओं ने सवाल उठाये थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS