ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
रांची
लालू ने अदालत में चाय-पानी व खैनी खाकर टाइम किया पास
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 7:25:33 PM
लालू ने अदालत में चाय-पानी व खैनी खाकर टाइम किया पास

 रांची, (हि.स.)। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में चारा घोटाले के मामले में लालू प्रसाद यादव सहित अन्य आरोपियों को लगभग 45 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। न्यायाधीश किसी अन्य मामले में वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई कर रहे थे। इस दौरान लालू ने अदालत के अंदर चाय, पानी और खैनी खाकर टाइम पास किया। उनके साथ उनके बेटे तेजप्रताप यादव भी कोर्ट में बगल में बैठे हुए थे। वह लालू को मोबाइल में कुछ फोटाग्राफ दिखा रहे थे।

लालू फोटो देखकर मुस्कुरा रहे थे। लालू से अदालत में पूररी दुलाल भुईंया सहित कई अन्य नेता भी मिले। न्यायाधीश के आने के बाद लालू ने खड़ा होकर हाथ जोड़ते हुए कहा कि हुजूर हम जाये। न्यायाधीश ने कहा कि हां। इसके बाद लालू अदालत से बाहर निकले और सुरक्षाबलों के साथ जेल के लिए रवाना हो गये। अदालत में झारखंड प्रदेश राजद अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, भोला यादव, मनोज पांडेय, भाष्कर वर्मा, रंजन सिंह सहित कई नेता जमे हुए थे। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS