ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
रांची
लालू ने अदालत में चाय-पानी व खैनी खाकर टाइम किया पास
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 7:25:33 PM
लालू ने अदालत में चाय-पानी व खैनी खाकर टाइम किया पास

 रांची, (हि.स.)। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में चारा घोटाले के मामले में लालू प्रसाद यादव सहित अन्य आरोपियों को लगभग 45 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। न्यायाधीश किसी अन्य मामले में वीडियों कांफ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई कर रहे थे। इस दौरान लालू ने अदालत के अंदर चाय, पानी और खैनी खाकर टाइम पास किया। उनके साथ उनके बेटे तेजप्रताप यादव भी कोर्ट में बगल में बैठे हुए थे। वह लालू को मोबाइल में कुछ फोटाग्राफ दिखा रहे थे।

लालू फोटो देखकर मुस्कुरा रहे थे। लालू से अदालत में पूररी दुलाल भुईंया सहित कई अन्य नेता भी मिले। न्यायाधीश के आने के बाद लालू ने खड़ा होकर हाथ जोड़ते हुए कहा कि हुजूर हम जाये। न्यायाधीश ने कहा कि हां। इसके बाद लालू अदालत से बाहर निकले और सुरक्षाबलों के साथ जेल के लिए रवाना हो गये। अदालत में झारखंड प्रदेश राजद अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी, भोला यादव, मनोज पांडेय, भाष्कर वर्मा, रंजन सिंह सहित कई नेता जमे हुए थे। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS