ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
रांची
रिश्वत लेने वाला 15 वर्ष बाद हुआ दोषी करार
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 7:13:25 PM
रिश्वत लेने वाला 15 वर्ष बाद हुआ दोषी करार

रांची (हि.स.)। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के विशेष न्यायाधीश संतोष कुमार की अदालत ने रिश्वत लेने के आरोपी तत्कालीन पंचायत पर्यवेक्षक ईश्वर नाथ महतो को 15 साल बाद दोषी ठहराया है। अदालत ने सजा सुनाने की तिथि 29 जनवरी निर्धारित की है।
निगरानी के विशेष लोक अभियोजक एके गुप्ता ने शनिवार को बताया कि यह मामला अनगड़ा प्रखंड का है। तपेश्वर महतो के शिकायत पर निगरानी थाना कांड संख्या 64/2002 दर्ज किया गया था। यह मामला 25 सितम्बर 2002 का है।
लोक अभियोजक ने बताया कि जवाहर रोजगार योजनागर्त एक सामुदायिक निर्माण कार्य के लिए एक लाख 32 हजार का काम तपेश्वर को मिला था जिसमें तपेश्वर को 87 हजार रुपया प्राप्त हो चुका था। अग्रिम 20 हजार 500 के लिए तत्कालीन पंचायत पर्यवेक्षक ईश्वर तीन हजार रुपये का रिश्वत मांग रहा था। मामला एक हजार में तय हुआ था। कांड के सत्यापन में सभी आरोप सही पाये गये। मामले में 12 गवाह की गवाही हुई।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS