ब्रेकिंग न्यूज़
अंतरराष्ट्रीय योग दिवसः योग के रंग में रंगी रांची, प्रधानमंत्री मोदी कल 50 हजार लोगों के साथ करेंगे योगजमुई में राजद नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिसशेयर बाजार: फ़ेडरल रिजर्व ने दिया भविष्य में ब्याज दर कटौती का संकेत, सेंसेक्स 489 अंक उछलाप्रशासन की अपील के बावजूद अस्पताल में नेता-अभिनेताओं के दौरे, शरद 30 लोगों के साथ पहुंचेरोशन फैमिली के सपॉर्ट में आई सुजैन, कहा- मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करेंतेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा- धवन के दर्द को महसूस कर सकता हूं, पंत को दी शुभकामनाएंएएन-32 विमान हादसा: सभी 13 वायु सैनिकों के शव बरामदसुनील पांडेय के भाइयों के ठिकानों पर एनआईए का छापा, करीबियों पर भी कसा शिकंजा
रांची
चारा घोटाला : डोरंडा कोषागार मामले में हुई लालू की पेशी
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2018 6:42:42 PM
चारा घोटाला : डोरंडा कोषागार मामले में हुई लालू की पेशी

रांची  (हि.स.)। चारा घोटाला के आरसी 47 ए/96 मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शुक्रवार को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में पेश हुए। इस मामले में पूर्व सांसद डा आरके राणा और जगदीश शर्मा सहित अन्य आरोपी भी पेश हुए। मामले में सीबीआई की ओर से गवाही होनी थी, लेकिन गवाह के उपस्थित नहीं होने के कारण गवाही नहीं हुई। अदालत ने सीबीआई को गवाहों को पेश करने का भी आदेश दिया ताकि मामले की जल्द सुनवाई हो सके। गौरतलब है कि यह मामला डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपये की अवैध निकासी से जुड़ा है।
सीबीआई के वरीय विशेष लोक अभियोजक बीएमपी सिंह ने बताया कि मामले में 39 गवाहों को समन जारी किया जा चुका है। सोमवार से सभी गवाहों को लगातार प्रस्तुत किया जायेगा। जगदीश शर्मा की ओर से अदालत को बताया गया कि उनका हाथ फैक्चर हो गया है। उन्हें 29 को रिम्स में एक्सरे कराने की अनुमति दी जाये। अदालत ने एक्सरे कराने की अनुमति दे दी है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS