ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
रांची
लालू को जमानत के लिए अभी करना होगा इंतजार
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2018 4:44:41 PM
लालू को जमानत के लिए अभी करना होगा इंतजार

रांची (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत के लिए अभी और इंतजार करना होगा। झारखंड उच्च न्यायालय में देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले की सुनवाई टल गई है, जिसकी वजह से इस मामले के सजायाफ्ता लालू को अभी जमानत के लिए बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में कुछ दिन और बिताना होगा ।
शुक्रवार को झारखंड हाईकोर्ट के न्यायाधीश अपरेश कुमार के अवकाश पर रहने के कारण लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी। चारा घोटाला से जुड़े देवघर कोषागार मामले में साढ़े तीन वर्षों की सजा काट रहे लालू के अधिवक्ता ने बीते दिनों झारखंड हाइकोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। हालांकि, हाइकोर्ट में लगी इस नोटिस में लिखा था कि उनकी अदालत के मामले से संबंधित सुनवाई अगर याचिकाकर्ता चाहे तो न्यायाधीश एचसी मिश्रा की अदालत में ले जा सकते हैं पर लालू के अधिवक्ता ने कहा कि वे इंतजार करेंगे। विदित हो कि चारा घोटाले से जुड़े चाईबासा कोषागार आरसी 68 ए/96 मामले का फैसला भी 24 जनवरी को आना संभावित है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS