ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
नेशनल क्रिकेट लीग 19 से
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2018 7:17:41 PM
नेशनल क्रिकेट लीग 19 से

रांची (हि.स.)। टॉरियन वर्ल्ड स्कूल की ओर से नौ दिवसीय नेशनल क्रिकेट लीग का आयोजन किया गया है। यह टूर्नामेंट टॉरियन क्रिकेट अकादमी ने स्पोर्ट एडिक्शन ग्रुप, दिल्ली के साथ मिलकर किया जा रहा है। क्रिकेट लीग 19 से 27 जनवरी तक टॉरियन वर्ल्ड स्कूल मैदान में होगा। यह जानकारी गुरुवार को होटल रेडिशन ब्लू में आयोजित प्रेसवार्ता में स्कूल के प्रिंसिपल डॉ. सुभाष कुमार ने दी।
डॉ. सुभाष ने बताया कि इसका उद्घाटन शुक्रवार को खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग के मंत्री अमर कुमार बाउरी करेंगे। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के सचिव देवाशीष चटर्जी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में दिल्ली, बिहार, गुजरात, जम्मू कश्मीर सहित अन्य राज्यों के 150 खिलाड़ी भाग लेंगे। टूर्नामेंट का एक ही उद्देश्य है खिलाड़ियों में छिपी प्रतिभा को बाहर लाना। राज्य के खिलाड़ियों में प्रतिभा की कमी नहीं है, जरूरत है, तो उसे मौका देने की।
प्रिंसिपल ने कहा कि विभिन्न राज्यों से आये खिलाड़ियों में, जो भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेगा। स्कूल प्रबंधन उसे मुफ्त में शिक्षा के साथ साथ खेलकूद की सुविधा भी देगा। उन्होंने कहा कि रांची से अभी तक 40 खिलाड़ियों की इंट्री हुई है। यह टूर्नामेंट 20-20 ओवर का होगा। टॉरियन वर्ल्ड स्कूल ने हमेशा खेल को बढ़ावा दिया है। टॉरियन वर्ल्ड स्कूल विगत सात वर्षों से बोर्डिंग स्कूल चला रहा है। हमारा प्रयास रहा है कि यहां के बच्चे बाहर न जाकर यहीं टूर्नामेंट में अपने हुनर को दिखाए, ताकि उनका चयन अच्छी टीम में हो सके। प्रेसवार्ता में बैडमिंटन एसोसिएशन के वाइस प्रेसीडेंट रतीन भाद्रा, स्पोर्ट्स ग्रुप के डायरेक्टर तपन सरकार, जॉल दीपक, चंचल भट्टाचार्या सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS