ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
रांची
अधिकारी से भाजपा विधायक की मारपीट निंदनीय : राजद
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2018 6:20:24 PM
अधिकारी से भाजपा विधायक की मारपीट निंदनीय : राजद

रांची (हि.स.)। झारखंड प्रदेश राजद प्रवक्ता डॉ. मनोज कुमार ने कहा कि लातेहार जिले में भाजपा नेता सह 20 सूत्री उपाध्यक्ष ने जिस तरह से एक सरकारी पदाधिकारी के साथ मारपीट कर सरकार की कानून-व्यवस्था का राज खोला है, वह अति निन्दनीय, सोचनीय और गंभीर है। इसकी जितनी निन्दा की जाये कम है । भाजपा नेता के कृत्य ने यह बताने का काम किया कि इस सरकार में कानून का राज नहीं जंगल राज्य है । उन्होंने कहा कि भाजपा नेता नियम कानून से ऊपर हैं क्योंकि इनकी सरकार है, इसलिए इन्हें गुंडागर्दी करने का पूरा अधिकार है।
प्रवक्ता मनोज ने कहा कि रात-दिन कानून का राज्य है का दंभ भरने वाले को बताना चाहिये कि लगातार झारखंड में अपराध के ग्राफ में बढ़ोतरी कैसे हो रही है | चाहे बलात्कार का मामला हो या हत्या का मामला हो या लूट का मामले हो । घटनाएं घट रही हैं और सरकारी महकमा जांच के नाम पर खानापूर्ति कर रही है । सरकार इस तरह की घटनाओं पर गंभीरतापूर्वक निर्णय ले और कारवाई करे अन्यथा आंदोलन ही एक रास्ता बचता है ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS