ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
झूठ की बुनियाद पर खड़ी है रघुवर सरकार :राजद
By Deshwani | Publish Date: 8/1/2018 6:31:01 PM
झूठ की बुनियाद पर खड़ी है रघुवर सरकार :राजद

रांची (हि.स.)। झारखंड प्रदेश राजद प्रवक्ता डा.मनोज कुमार ने रघुवर सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि झूठ की बुनियाद पर खड़ी है सरकार । कोडरमा जिला के मरकच्चो प्रखंड के भगवतीडीह गांव में शौच करने गई कुत्ते के हमले में मौत राज्य सरकार की लापरवाही तो है ही अपनी मुंह मीठु मियां की कहावत को चरितार्थ कर रही है । 

राजद प्रवक्ता डां. मनोज ने सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सरकार एक तरफ पुरे जिले को ओडीएफ बनाने का दावा कर रही है तथा दूसरी तरफ घर में शौच नहीं रहने के कारण बाहर शौच करने जाने पर कुत्ते के हमले से मौत हो जाना सरकार की झूठी घोषणा का पोल खुल चुका है तथा सरकार का स्वच्छता अभियान का भी पोल खुलते नजर आ रहा है। 
उन्होंने कहा कि राज्य का कोई भी प्रखंड का कोई भी गांव ऐसा नहीं जहां शौच के लिए घर से बाहर नहीं जाते । सरकार के सभी दावें झूठे व खोखले हैं । सरकार स्वयं अपनी पीठ थपथपाते नहीं थक रही है तथा आम आवाम को धोखा देने का काम कर रही है जो निंदनीय है और आने वाले समय में जनता स्वंय जबाब देगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS