ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
हर मोर्चे पर विफल रघुवर सरकार : झाविमो
By Deshwani | Publish Date: 6/1/2018 5:04:31 PM
हर मोर्चे पर विफल रघुवर सरकार : झाविमो

रांची (हि.स.)। झारखंड विकास मोर्चा (झामुमो) की प्रवक्ता रिंकी झा ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपानीत रघुवर सरकार हर मोर्चे पर विफल है । उन्होंने कहा कि सरकार राज्य की जनता को ठगने और छलने का काम कर रही है ।

झाविमो प्रवक्ता रिंकी झा ने शनिवार को यहां प्रेसवार्ता में कहा कि राज्य की भाजपानीत रघुवर सरकार सभी पहलुओं पर फेल है । स्वास्थ्य एवं रोजगार जैसे मुद्दों पर भी सरकार के पास कोई ठोस नीति नहीं है, जिसका परिणाम है कि राज्य का युवा रोजगार के लिए भटक रहा है । युवाओं के नौकरी के लिए जो परीक्षा निर्धारित की जा रही है वो भी सरकार के नीतियों के द्वारा विवादित बनाकर कराया जाता है । स्वास्थ्य का जीता जागता उदाहरण राज्य का सबसे बड़ा अस्पताल रिम्स है जो सरकार की व्यवस्था का पोल खोल रही है ।
प्रवक्ता रिंकी झा ने कहा कि ठंड के मौसम में गरीबों को पूरे राज्य में सड़क पर ठिठुर कर रहना पड़ रहा है कहीं भी सरकारी स्तर पर गरीबों के लिए अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है । वर्तमान सरकार युवाओं को सड़क पर लाने एवं बीमार लोगों को मौत के मुंहा में ढकेलने का काम कर रही है । सरकार के पास अमीरों को अमीर करने की नीति है । गरीबों की सभी समस्याओं पर यह सरकार फिसड्डी साबित हुयी है। सीएम रघुवर दास को नौतिकता के आधार पर अपना इस्तीपा दे देना चाहिए ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS