ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
रांची
शनिवार को लालू-जगन्नाथ समेत 34 अन्य अरोपियों का होगा फैसला
By Deshwani | Publish Date: 22/12/2017 8:31:11 PM
शनिवार को लालू-जगन्नाथ समेत 34 अन्य अरोपियों का होगा फैसला

रांची,  (हि.स.)। एकिकृत्र बिहार (वर्तमान झारखण्ड) के सबसे बड़े घोटालों में से एक चारा घोटाला मामले के देवघर कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में फैसला शनिवार को सुनाया जाएगा । इसे लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव व डॉ. जगन्नाथ मिश्र सहित 34 अन्य आरोपियों के भाग्य का फैसला शनिवार को होगा ।


इस मामले में फैसले की तारिख केंद्रीय अन्वेश्न ब्यूरो (सीबीआई) के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत ने निर्धारित किया है । गौरतलब हो कि इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव और जगन्नाथ मिश्रा समेत 22 आरोपी न्यायालय में ट्रायल फेस कर रहे हैं। मामले में देवघर कोषागार से करीब 90 लाख रुपये निकासी की बात सामने आई है । 34 आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की जा चुकी है । इसमें कई आरोपियों का निधन हो चुका है । वहीं, दो लोग सरकारी गवाह बन गए हैं । पीके जायसवाल व सुशील झा ने निर्णय पूर्व दोष स्वीकार किया था।


देवघर कोषागार अवैध निकासी मामले में पूर्व सांसद जगदीश शर्मा, डॉ. आरके राणा, बिहार के पूर्व पशुपालन मंत्री विद्या सागर निषाद, पीएसी के पूर्व अध्यक्ष ध्रुव भगत आदि राजनीतिक नेता, पशुपालन अधिकारी व आपूर्तिकर्ता शामिल हैं ।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS