ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
जनभागीदारी से ही सरकारी स्कूलों का विकास संभव : डीईओ
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2017 7:14:52 PM
जनभागीदारी से ही सरकारी स्कूलों का विकास संभव : डीईओ

 रांची, (हि.स.)। जिला शिक्षा पदाधिकारी (डीईओ) रतन महावर ने कहा कि समाज के सहयोग से ही सरकारी स्कूलों का विकास संभव है। छात्रों को विद्या अर्जन पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। रतन महावर बुधवार को बालकृष्णा प्लस टू विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। 

 
उन्होंने कहा कि छात्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए राज्य सरकार हमेशा तत्पर है। सरकार का प्रयास है कि छात्र छात्राएं पढ़ें, ताकि उनका विकास हो सके। इस दिशा में सरकार की ओर से कई योजनाएं चलायी जा रही हैं। इस अवसर पर विद्यालय के 110 सीनियर छात्र-छात्राओं के बीच झारखंड प्रादेशिक अग्रवाल सम्मेलन की ओर से स्वेटर का वितरण किया गया। इस मौके पर क्षेत्रीय शिक्षा उपनिदेशक एएन ठाकुर, बसंत मित्तल, कोषाध्यक्ष अश्विनी राजगढ़िया, प्रवक्ता संजय सर्राफ, नरेश बंका, रूपा अग्रवाल सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS