ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
रांची
रैली को सफल बनाने में जुटे आदिवासी संगठन
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2017 11:16:17 AM
रैली को सफल बनाने में जुटे आदिवासी संगठन

रांची, (हि.स.)। सरना कोड लागू करने, स्थानीय नीति रद्द करने और भूमि अधिग्रहण विधेयक में संशोधन वापस लेने की मांग को लेकर विभिन्न आदिवासी संगठनों की ओर से 31 अक्टूबर को 'भाजपा हटाओ, झारखंड बचाओ' महारैली का आयोजन किया गया है। यह रैली मोरहाबादी मैदान में आयोजित की गई है। रैली को लेकर विभिन्न आदिवासी संगठन इसकी तैयारी में जुट गए हैं। साथ ही विभिन्न प्रखंडों में भी जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

यह जानकारी शनिवार को बिरसा सेवा दल के अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मुंडा ने दी। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार विकास के नाम पर विनाश कर रही है। राज्य में एक भी विकास का कार्य नहीं हुआ है और सरकार 1000 दिन पूरा होने का ढिंढोरा पीट रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS