ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
रांची
मलेशिया-थाईलैंड के लिए रांची से सीधी उड़ान जल्द
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2017 4:46:22 PM
मलेशिया-थाईलैंड के लिए रांची से सीधी उड़ान जल्द

रांची, (हि.स.)। राजधानी रांची से मलेशिया और थाइलैंड की सीधी फ्लाइट जल्द ही शुरू की जाएगी। इसके अलावा अन्य देशों से भी रांची को जोड़ने की कोशिश चल रही है।
नागरिक विमानन क्षेत्र के अनुसार रांची से अंतरराष्ट्रीय विमान सेवा शुरू करने की तैयारी की जा रही है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो वर्ष 2018 के अंत तक रांची से सीधे मलेशिया-थाइलैंड के लिए विमान सेवा शुरू की जा सकती है। इसके अलावा कई देशों को सीधे रांची से जोड़ने की भी कोशिश है। राजधानी रांची के अतिरिक्त डाल्टनगंज, देवघर, बोकारो और दुमका जैसी जगहों से विमान सेवा शुरू करने की योजना भी है।
जमशेदपुर से कोलकाता के लिए सीधी फ्लाइट
जमशेदपुर से एक घंटे में फ्लाइट पकड़कर कोलकाता जाया जा सकता है जिसकी शुरुआत 19 नवम्बर से हो रही है। इसे लेकर लगभग सारी तैयारी पूरी की जा चुकी है। एयर डेक्कन को इसका लाइसेंस दिया गया है। इस छोटे विमान में 40 सीटें होंगी और किराया भी सिर्फ ढाई हजार रुपये होगा। भविष्य में 25 मार्च, 2018 से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट से 24 घंटे सेवा उपलब्ध होगी।
जमशेदपुर के अलावा कई जगहों से विमान सेवा शुरू करने की योजना है जिसके लिए कई शहरों के हवाईअड्डों को ठीक किया जा रहा है। सरकार इस सुविधा के जरिए पर्यटन को बढ़ावा देना चाहती है। कई शहरों से फ्लाइट के लिंक जुड़े होने से बाहर से झारखंड आ रहे लोगों को आसानी होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS