ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
दंगाई सब भारत छोड़ो, सुशील मोदी बिहार छोड़ो :लालू यादव
By Deshwani | Publish Date: 11/8/2017 7:25:56 PM
दंगाई सब भारत छोड़ो, सुशील मोदी बिहार छोड़ो :लालू यादव

रांची, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर जमकर प्रहार किया। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में राजद सुप्रीमो ने कहा कि सुशील मोदी ने 300 करोड़ रुपये का एनजीओ घोटाला किया है, उनके ऊपर सीबीआई जांच करायी जाए। उन्होंने कहा कि आगामी 27 की रैली में हमारा नारा होगा ‘दंगाई सब भारत छोड़ो, सुशील मोदी बिहार छोड़ो।

लालू यादव ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस मामले की सीबीआइ जांच करानी चाहिए। मोदी को गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार ने जो एसआइटी बनायी है, उस पर उन्हें तनिक भी भरोसा नहीं है। लालू प्रसाद ने रांची के राजकीय अतिथिशाला में कहा कि भागलपुर में सृजन नाम के एनजीओ ने 300 करोड़ का घोटाला किया। इस एनजीओ की प्रमुख मनोरमा देवी हैं । इस एनजीओ के माध्यम से 2005-2016 के दौरान पैसे की निकासी की गयी। उन्होंने कहा कि यह सब सुशील मोदी के नाक के नीचे चलता रहा और उन्होंने सब होने दिया और इस पर कभी रोक लगाने की कोशिश नहीं की।
नीतीश कुमार पर प्रहार करते हुए लालू यादव ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की बात कहनेवाली सरकार को इस दिशा में कदम उठाना चाहिए, अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए । भागलपुर में मनपसंद डीएम को लगातार भेज कर और उस पर दबाव देकर मोदी ने यह सब काम करवाया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS