ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
राजद नेता की हत्या के पीछे रसूखदार लोग : लालू
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 6:58:59 PM
राजद नेता की हत्या के पीछे रसूखदार लोग : लालू

रांची, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता केदार राय की हत्या के पीछे रसूखदार लोगों का हाथ होने की बात कही है। गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में राजद सुप्रीमो ने कहा कि केदार राय की हत्या के पीछे एक बड़े नेता का हाथ है। लालू यादव ने कहा कि जल्द ही वे इस हत्या का खुलासा करेंगे। 

लालू यादव ने हत्याकांड की सीबीआई से जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में अपराध का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है। बिहार में अब जंगल राज नहीं मंगल राज होगा, नीतीश और भाजपा मिलकर बिहार में अराजकता को बढ़ावा दे रही है।
 
पटना में गुरुवार सुबह राजद नेता और वार्ड पार्षद केदार राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सगुना मोड़ के पास सुबह टहलने के दौरान राजद नेता को अपराधियों ने ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दीं जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान केदार राय ने दम तोड़ दिया।
 
एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मारी और फरार हो गए। घायल अवस्था में उन्हें पटना के ही एक निजी अस्पताल में में भर्ती कराया गया था। केदार राय के भाई ने 21 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है जिसमें से पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS