ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
असली समाजवादी शरद, सत्ता के लालची नीतीश : लालू
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 6:56:06 PM
असली समाजवादी शरद, सत्ता के लालची नीतीश : लालू

रांची,  (हि.स.)। हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा है कि शरद यादव ही असली समाजवादी हैं। सत्ता के असली लालची बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। सांप की तरह हर मौसम नीतीश अपनी केचपली उतारते रहते हैं। 

गुरुवार को प्रेसवार्ता में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रदेश की राजग सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि बिहार में हुए सृजन एनजीओ घोटाले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में कई आईएएस अधिकारी शामिल हैं, जो उस समय डीएम थे। उन्होंने वर्ष 2005 से 2016 तक हुए विभन्न घोटालों में सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सीएम सुशील मोदी के संलिप्त होने के आरोप लगाए हैं।
 
पूर्व सीएम लालू यादव ने कहा कि वर्ष सुशील मोदी जब राज्य के वित्त मंत्री थे। 2005 में तभी से पैसे की लूट शुरू हो चुकी थी। भागलपुर में सृजन नाम की संस्था की आड़ में करोड़ों रुपये की लूट हुई है। हालांकि 300 करोड़ रुपये का मामला संज्ञान में आया है लेकिन अगर जांच हुई तो 10 हजार करोड़ रुपये का घोटाला उजागर होगा। लालू यादव ने मामले पर सीबीआई जांच की मांग की है। लालू ने कहा कि बिहार सरकार इस मामले की जांच एसआईटी से कराकर इसे दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि केवल भागलपुर जिला का मामला ही उजागर हुआ है। सृजन जैसे घोटाले बिहार के अन्य जिलों में भी हुए हैं। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार के राज परत दर परत खुल रहे हैं इसलिए वे आनन फानन में भाजपा से मिल गए। 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS