ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
राज्यपाल से मिलेगा महिला आजसू
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 8:16:38 PM
राज्यपाल से मिलेगा महिला आजसू

रांची, (हि.स.)। महिला आजसू की प्रदेश अध्यक्ष वायलट कच्छप ने कहा है कि शराब को लेकर पूरे राज्य में अराजकता बढ़ी है। गांवों से लेकर शहरों में शराब की दुकानों पर अफरी तफरी मची है। इससे माहौल भी खराब हो रहा है और महिलाओं के साथ बच्चों को असहज स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा है कि झारखंड में शराब बंदी को लेकर जगह- जगह महिलायें आंदोलन करती रही हैं और अब सरकार इसे बंद कराने के बजाय खुद बेच रही है।
आते-जाते लोग शराब की दुकानों पर युवाओं की भीड़ देखकर झारखंड के भविष्य पर सवाल खड़े कर रहे हैं। उन्होंने कहा कहा कि शराब बंदी को लेकर जल्द ही महिला आजसू का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात करेगा। साथ ही राज्य में शराब बंद कराने के लिए हस्तक्षेप करने का अनुरोध करेगी। 

 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS