ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
रांची
सावन के अंतिम सोमवारी को पहाड़ी मंदिर में उमड़े श्रद्धालु
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2017 12:53:44 PM
सावन के अंतिम सोमवारी को पहाड़ी मंदिर में उमड़े श्रद्धालु

रांची, (हि.स.)। सावन की अंतिम सोमवारी पर वैद्यनाथ धाम, आम्रेश्वर धाम और पहाड़ी मंदिर में श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा। रक्षा बंधन होने के कारण भी पहाड़ी मंदिर सहित राजधानी के विभिन्न शिवालयों में आस्था का जनसैलाब उमड़ा। पहाड़ी मंदिर में सुबह चार बजे से ही श्रद्धालुओं ने भगवान शिव पर जलाभिषेक करना शुरू कर दिया। इस मौके पर पूरा पहाड़ी मंदिर परिसर बोल बम के नारों से गूंज उठा। 

पहाड़ी मंदिर में श्रद्धालुओं भीड़ को देखते हुए विशेष व्यवस्था की गई थी। यहां भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुरुष और महिला श्रद्धालुओं के लिए अलग से लाइन बनाकर बैरिकेडिंग कर दी गई थी और सभी क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए थे। श्रद्धालुओं को पूजा करने और भगवान का दर्शन करने में दिक्कत न हो, इसके लिए कार्यकर्ताओं को हर जगह तैनात किया गया था। मंदिर के ऊपरी भाग और पहाड़ी के नीचे माइक से लगातार अनाउंसमेंट किया जा रहा था। पूजा में श्रद्धा के साथ-साथ सुंदरता के लिए शिवालयों को सुंदर तरीके से सजाया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS