ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
रांची
देश में 75 प्रतिशत अघोषित आपातकाल: लालू यादव
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2017 4:26:39 PM
देश में 75 प्रतिशत अघोषित आपातकाल: लालू यादव

रांची, (हि.स.)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि देश में 75 प्रतिशत अघोषित आपातकाल लगा हो चुका है ,स्थिति भयावह है । पीएम नरेंद्र मोदी छापा मरवा रहे हैं रिसार्ट में,, हम लोगों के यहां ,लेकिन अडाणी से लेकर जो बड़े-बड़े उद्योगपति है, उनके यहां से पैसा क्यों नहीं निकल रहा ।
गुरुवार को यहां सीबीआई की विशेष अदालत में पेशी के बाद प्रेस से बातचीत में लालू प्रसाद ने कहा है कि नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के इशारे पर उनके यहां छापेमारी की गई, जबकि पनामा मामले में अमिताभ बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन समेत 424 लोगों के नाम हैं। उनके यहां नरेंद्र मोदी और अमित शाह छापेमारी क्यों नहीं करवा रहे हैं? 
राजद प्रमुख ने कहा कि मुझे डराने के लिए उनके घर पर छापे मारे गए थे । उन्होंने कहा कि भाजपा अपने विराधियों को सता रही है । देश में जितने डकैत और घड़ियाल हैं, उनके यहां छापेमारी नहीं की जा रही है। बस विरोधियों को डराने के लिए उनके यहां रेड करवाई जा रही है। ​ लालू ने कहा कि पनामा घोटाले में एश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन, डॉ. रमन सिंह के बेटे, गौतम अडानी का बड़ा भाई विनोद अडाणी, डीएलएफ के मालिक केपी सिंह , अनुराग केजरीवाल, ओएस कंवल, अनिल वासुदेव, मोहन लाल लोहिया, रतन चड्‌ढा, अब्दुल राशिद मीर, मलिक श्रीनिवासन, जुबेरी पूनावाला, इकबाल मिर्ची (दाउद का दायां हाथ) समेत 424 अन्य लोगों के नाम हैं, जिस पर छापेमारी नहीं हो रही है।​ 
लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार का नाम उन्होंने पलटू राम रखा है । वे इन दिनों नमो-नमो का जाप कर रहे हैं , “नमो सरनम् गच्छामी” । नरेंद्र मोदी की गोद में जाकर बैठ गए हैं । शरद यादव पर लालू ने कहा कि वे मंडलवादी और एंटी भाजपायी, एंटी आरएसएस हैं। लालू ने कहा कि शरद यादव विपक्षियों को जोड़ने का काम करते हैं ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS