ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
बेहतर सुविधा देने को रांची में ट्रांसपोर्ट एप लांच
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 7:41:20 PM
बेहतर सुविधा देने को रांची में ट्रांसपोर्ट एप लांच

रांची, (हि.स.)। राजधानीवासी यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए टाइगर एप ने रांची में एक ट्रांसपोर्ट एप लांच किया है। इस एप के जरिये लोगों को कार, एंबुलेंस, मोटरसाइकिल और पिंक ऑटो की सुविधा मिलेगी। यात्रियों को कहां से कहां तक जाना है, इसमें ऑप्शन भरना होगा, उसके बाद पूरा डिटेल आ जायेगा कि आपको जहां जाना है, वहां का किराया कितना है। इसके बाद यात्री अपनी आवश्यकता के अनुसार वाहन बुक कर सकते हैं। यह जानकारी बुधवार को होटल कैपिटोल हिल में टाइगर के सीईओ आदित्य पोद्दार ने इसे लांच करते हुए पत्रकारों को दी। 

उन्होंने बताया कि इसके लिए यात्री ऑनलाइन, कार्ड, पेटीएम सहित अन्य से पेमेंट कर सकेंगे। इस योजना का लांच करने का एक ही उद्देश्य है कि हम यात्रियों को बेहतर सुविधा दे सकें, इस दिशा में टाइगर लगातार प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि संस्था का प्रयास है कि आने वाले कुछ दिनों में 500 कैब व ऑटो रिक्शा जोड़ने की योजना है। यह प्लेटफार्म सभी टाइगर-अफिलिएटेड वाहनों में एक स्टैंडर्ड डिवाइस, पीओएस मशीनें भी इंस्टॉल करेगा, ताकि क्रेडिट व डेबिट कार्ड से आसानी से भुगतान किया जा सके। महिलाओं की यात्रा सुरक्षित हो, इसके लिए पिंक ऑटो की शुरूआत की गयी है। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्ट एप खोलने के बाद जैसे ही यात्री गाड़ी बुक करेंगे, उक्त एरिया में जो गाड़ी मौजूद रहेगी, वह तुरंत पहुंच जायेगी। इस अवसर पर संजीव सिंह, रणधीर सिंह और कैलाश कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS