ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
रांची
नये पार्किंग प्लान को लेकर मेयर ने किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2017 8:43:45 PM
नये पार्किंग प्लान को लेकर मेयर ने किया निरीक्षण

रांची,  (हि.स.)। राजधानी में प्रस्तावित नये स्मार्ट पार्किंग प्लान को लेकर रांची नगर निगम की मेयर आशा लकड़ा ने मंगलवार को शहर के विभिन्न इलाकों का जायजा लिया। इस दौरान मेयर ने शहीद चौक से कचहरी चौक होते हुए लालपुर चौक एवं डंगराटोली चौक तक स्मार्ट पार्किंग व्यवस्था का जायजा लिया। इस क्रम में मेयर ने माना की नये स्मार्ट पार्किंग प्लान जनहित के लिए सही नहीं है। जहां ओरेंज पार्किग का चयन किया गया है, वह स्थल पार्किंग योग्य नहीं है। इसी बीच महापौर ने शहीद चौक से रांची विश्वविद्यालय तक नो पार्किंग रांची विवि से गोपाल कॉम्पलेक्स से फूड बैन तक नो पार्किंग चिन्हित करने को का निर्देश दिया। 

निरीक्षण के दौरान मेयर ने पाया कि रांची विवि वैन स्थल से यस बैंक तक चार पहिया वाहन पड़ाव में 20 रूपये चार्ज लेने के बजाय, 20 रूपये घंटे की दर से पैसे लिये जा रहे हैं। इस पर मेयर ने अविलंब ठेकेदार राजेश कुमार वर्मा को हटाने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने न्यूक्लियरर्स मॉल के सामने नो पार्किग के लगे बोर्ड को हटाने का निर्देश दिया। निरीक्षण में उप नगर आयुक्त संजय कुमार, सहायक कार्यपालक पदाधिकारी रामकृष्ण कुमार, आईटीडीपी के सलाहकार फैयाज, कनिय अभियंता अशोक तिवारी, अनिल सिंह, सुशील मिंज और सहायक प्रशांत सहित अन्य लोग शामिल थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS