ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
पर्यावरण विज्ञान व सामान्य ज्ञान विषय की हो दोबारा परीक्षा : पवन जेडिया
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 8:24:51 PM
पर्यावरण विज्ञान व सामान्य ज्ञान विषय की हो दोबारा परीक्षा : पवन जेडिया

रांची, (हि.स.)। रांची विश्वविद्यालय के काउंसलर सदस्य पवन राम जेडिया ने कुलपति को पत्र लिख पर्यावरण विज्ञान और समान्य ज्ञान की एक विशेष परीक्षा आयोजित कराने का आग्रह किया है। 

सोमवार को रांची विश्वविद्यालय के कुलपति को लिखे पत्र में जेडिया ने कहा कि सत्र 2014-17 में करीब 350 छात्र-छात्राएं अध्ययनरत थी। जिनकी परीक्षा गत अप्रैल माह में सम्पन्न हुयी और परीक्षाफल गत 15 दिन पूर्व घोषित किया गया है। इस घोषित रिजल्ट में अधिकतर छात्र-छात्राएं पर्यावरण विज्ञान/सामान्य ज्ञान के विषय में असफल हो गये हैं, जिसकी मूल वजह महाविद्यालयों में ठीक से पढ़ाई न होना है। इसलिए मेरा यह आग्रह है कि इस विषय की परीक्षा दोबारा से ली जाये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS