ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
रांची
संसद पर हुए आतंकवादी हमले में घायल महिला होमगार्ड को मिले रोजगार और सम्मान :बाबूलाल
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 4:53:57 PM
संसद पर हुए आतंकवादी हमले में घायल महिला होमगार्ड को मिले रोजगार और सम्मान :बाबूलाल

रांची, (हि.स.)। झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने 2001 के संसद पर हुए हमले में घायल महिला होमगार्ड श्रीमती राधा चौहान की दयनीय स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है । पूर्व सीएम मरांडी ने पत्र के माध्यम से यह उल्लेख किया है कि वर्ष 2001 के 13 दिसम्बर को संसद पर हुए हमले में एक गोली रादा चौहान के कमर में और एक गोली पैर में लगी जिसकी वजह से वह बुरी तरह घायल हो गई । तत्कालीन भारत सरकार से उसे किसी भी प्रकार कि आर्थिक सहायता नहीं मिली । किसी तरह अपना इलाज कराकर वह ठीक हो गयी । 
झाविमो अध्यक्ष मरांडी ने कहा कि राधा चौहान वर्तमान में दिल्ली स्थित किसी पुलिस पदाधिकारी के घर पर खाना बनाकर एवं झाड़ू-पोंछा करके अपना एवं अपने परिवार का भरण-पोषण कर रही है । इस महिला पुलिस कर्मी की बहादुरी एवं कार्य क्षमता को देखते हुए इन्हें उचित सम्मान एवं रोजगार देने की पहल केंद्र सरकार को करनी चाहिए । उन्होंने कहा कि मैं पीएम नरेंद्र मोदी से आग्रह करता हूं कि उस महिला की वर्तमान स्थिति को देखते हुए सहानुभूतिपूर्वक विचार करते हुए इस महिला को उचित सम्मान के साथ इनको रोजगार उपलब्ध कराये । 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS