ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
अगले 24 घंटे तक राज्य में भारी बारिश
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 4:35:09 PM
अगले 24 घंटे तक राज्य में भारी बारिश

रांची, (हि.स.)। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अगले 24 घंटे तक रांची समेत पूरे प्रदेश में बारिश कहीं सामान्य तो कहीं बहुत तेज होती रहेगी । सेटेलाइट से प्राप्त चित्रों के अध्ययन के बाद मौसम केन्द्र ,रांची के निदेशक बीके मंडल ने राज्य के सरायकेला, पूर्वी सिंहभूम सहित कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। वहीं साइक्लोन सर्कुलेशन की वजह से दक्षिण पूर्व रेलवे (दपूरे) के झारखंड -ओड़िसा और पश्चिम बंगाल के कई स्टेशनों पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। 

बीके मंडल ने बताया कि राज्य में मानसून एक्टिव फेज को पार कर गया है । ऐसे में पूरे झारखंड में बारिश की स्थिति अगले 24 घंटे तक बनी रहेगी। कई जगहों पर भारी बारिश होने और वज्रपात की आशंका भी बनी हुई है। किसानों को वज्रपात से सावधान रहकर खेतों में जाने की सलाह भी दी है। मौसम केन्द्र रांची के अनुसार राजधानी वासियों को भी बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS