ब्रेकिंग न्यूज़
जीडी गोयंका पारामेडिकल की मोतिहारी शाखा का शुभारंभ होटल रूद्रा रिजेंसी परिसर में हुआ, डॉ आशुतोश शरण ने किया उद्धाटनमोतिहारी: 25 टीबी मरीजो को गोद लेंगे डाॅ. आशुतोष शरणरक्सौल: 13 बोतल शराब के साथ आरपीएफ ने तीन को किया गिरफ्तारशिक्षा से बंचित बच्चो को पुनः विधालय से जोड़ने के लिए निकाला गया जागरूकता रैलीभारत, यूके की प्रमुख रदरफोर्ड एपलटन प्रयोगशाला में सुविधाएं बढ़ाने में सहयोग करेगाडॉ.राजेन्द्र प्रसाद सिंह बने भारत विकास परिषद रक्सौल के अध्यक्षभारतीय नौसेना का नौसेना उड्डयन उद्योग आउटरीच कार्यक्रम कोलकाता में आयोजितनेपाल: बीरगंज में रात्रिकालीन बाजार लगाने को लेकर प्रेस वार्ता का किया गया आयोजन
झारखंड
अगले 24 घंटे तक राज्य में भारी बारिश
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 4:35:09 PM
अगले 24 घंटे तक राज्य में भारी बारिश

रांची, (हि.स.)। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अगले 24 घंटे तक रांची समेत पूरे प्रदेश में बारिश कहीं सामान्य तो कहीं बहुत तेज होती रहेगी । सेटेलाइट से प्राप्त चित्रों के अध्ययन के बाद मौसम केन्द्र ,रांची के निदेशक बीके मंडल ने राज्य के सरायकेला, पूर्वी सिंहभूम सहित कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। वहीं साइक्लोन सर्कुलेशन की वजह से दक्षिण पूर्व रेलवे (दपूरे) के झारखंड -ओड़िसा और पश्चिम बंगाल के कई स्टेशनों पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। 

बीके मंडल ने बताया कि राज्य में मानसून एक्टिव फेज को पार कर गया है । ऐसे में पूरे झारखंड में बारिश की स्थिति अगले 24 घंटे तक बनी रहेगी। कई जगहों पर भारी बारिश होने और वज्रपात की आशंका भी बनी हुई है। किसानों को वज्रपात से सावधान रहकर खेतों में जाने की सलाह भी दी है। मौसम केन्द्र रांची के अनुसार राजधानी वासियों को भी बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS