ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
रांची
15 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने किया जलार्पण
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2017 10:59:42 AM
15 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने किया जलार्पण

रांची, (हि.स.)। श्रावणी मेला के तीसरे सोमवार को बाबा बैद्यनाथ धाम में श्रद्धालुओं की तादाद बढ़ती जा रही है। प्रत्येक दिन लाखों की संख्या में श्रद्धालु आकर बाबा पर जलार्पण कर रहे हैं। श्रावणी मेला के 15वें दिन सोमवार को रिम-झिम बारिश के बीच 3:40 बजे से जलार्पण शुरू हुआ। तीसरे सोमवार को कांवड़ श्रद्धालुओं की संख्या मे लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है। बाबा पर श्रद्धालु जलार्पण कर रहे हैं। श्रद्धालुओं की कतार अब भी पंचभैया टोला तक है। इस दौरान सभी सुरक्षा कर्मी अपने अपने कर्तव्य स्थल पर मौज़ूद दिखे। 
दुमका के उपायुक्त मुकेश कुमार सिंह मंदिर के द्वार पर उपस्थित रहे। वहीं सीसीटीव फुटेज के माध्यम से पूरे मेला क्षेत्र पर अपनी नजर बनाये हुए हैं। मंदिर परिसर मे लगातार कांवड़ियों कि व्यवस्था और श्रद्धालुओं को कतारबद्ध पुलिस उपमहानिरीक्षक अखिलेश झा और उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा कर रहे हैं। वहीं शीघ्र दर्शनम कूपन कटाकर जलार्पण के लिए श्रद्धालु जा रहे हैं। सोमवार को लेकर बाह्य अर्घा से जलार्पण करने वाले श्रद्धालुओं की कतार मंदिर के पश्चिम दरवाजे से होते हुए जलसार तालाब के समीप पहुंची।
पुलिस अधीक्षक ए विजया लक्ष्मी और जैप पांच कमांडेंट सुजाता वीना सुबह से ही चमारीडीह पुल के समीप श्रद्धालुओं को कतारबद्ध करती हुई नजर आयीं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS