ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
प्रधानाध्यापक से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2017 12:22:28 PM
प्रधानाध्यापक से रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

रांची,  (हि.स.)। मैक्लुस्कीगंज पुलिस ने इंटर कॉलेज के प्रधानाध्यापक से ढाई लाख रुपए रंगदारी मांगने के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम पवन कुमार ठाकुर बताया गया है। 
डीएसपी खलारी पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में शानिवार को बताया कि 10 जुलाई को मैक्लुस्कीगंज के इंटर कॉलेज के प्रधानाध्यापक मनोज कुमार शर्मा के मोबाइल पर कॉल करके ढाई लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। साथ ही फोन करने वाले ने धमकी दी थी, “अगर रुपये नहीं मिलेंगे तो कहीं से भी तुम्हें उठवा लूंगा और तुम्हें रुपया देना पड़ेगा।”
पुलिस को सूचना मिलने के बाद मैक्लुस्कीगंज थानेदार प्रकाश यादव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने टेक्निकल सेल की मदद से मोबाइल का लोकेशन प्राप्त कर रंगदारी मांगने वाले आरोपी पवन कुमार ठाकुर को मुरपा गांव से गिरफ्तार किया।इसके पास से रंगदारी मांगने में प्रयुक्त मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किया गया।पूछताछ में पवन ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इसके अतिरिक्त अनेक कांडों में भी उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। छापेमारी टीम में वीरेंदर हांसदा, सत्येंद्र राम, चरण बड़ाईक सहित सशस्त्र बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS