ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पांच दिवसीय टेक्सटाइल एक्सपो 28 से
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 6:57:44 PM
पांच दिवसीय टेक्सटाइल एक्सपो 28 से

रांची,  (हि.स.)। झारखंड थोक वस्त्र विक्रेता संघ की ओर से मोराबादी मैदान में पांच दिवसीय टेक्सटाइल एक्सपो का आयोजन किया जायेगा। एक्सपो 28 जुलाई से 1 अगस्त तक चलेगा। इस अवसर पर संघ के पूर्व अध्यक्ष दाऊलाल मोहता ने गुरुवार को मोराबादी मैदान में भूमि पूजन किया। झारखंड राज्य में पहली बार टेक्सटाइल मेला व्यापारियों के लिए लगाया जा रहा है। इसमें 200 से भी अधिक नामी ब्रांडेड कंपनियो के स्टाल एक्सपो में लगेंगे। जिसका लाभ झारखंड सहित पड़ोसी राज्य उड़ीसा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, बिहार, यूपी, बंगाल, से आने वाले करीबन 1 लाख व्यापारियों को प्राप्त होगा। झारखंड सहित पड़ोसी राज्यों के सभी खुदरा व्यवसायियों के लिए सबसे अच्छा और सुनहरा अवसर होगा। जब एक ही जगह पर देश के सभी बड़ी मिलों की फैब्रिक की खरीदारी आप सस्ती दरो सहित उचित मूल्यों पर कर सकेंगे। टेक्सटाइल एक्सपो में साड़ी, हैंडलूम ,सूट ,सटिंग शूटिंग, ड्रेस मटेरियल और क्लोथ की सारी क्वालिटी उपलब्ध रहेगी और उन व्यापारियों को इसका भरपूर लाभ मिल सकेगा।

थोक विक्रेता संघ के सभी सदस्य इस एक्सपो की सफलता के लिए दिन रात लगे हुए है। मेला का उदघाटन 28 जुलाई को किया जाएगा। मेला दिन के 11 बजे से 8:30 बजे तक कपड़े के खुदरा व्यापारियों के लिए खुला रहेगा। शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन होगा। 28 जुलाई से 30 जुलाई तक मेले में खुदरा कपड़े के व्यापारियों के लिए प्रवेश रहेगा तथा 31 अगस्त को सभी आम नागरिक को प्रवेश दिया जाएगा। यह टेक्सटाइल एक्सपो खुदरा व्यापारियों के लिए लगा रहे जो अपने उपभोक्ताओं की अच्छी क्वालिटी एवं सस्ते मूल्य पर कपड़ा उपलब्ध करा सके । जिससे झारखंड की जनता को भी इस एक्सपो का लाभ प्राप्त हो सके। अध्यक्ष प्रवीण लोहिया ने झारखंड सहित सभी राज्यों के कपड़े की खुदरा व्यापारियों से आग्रह किया है कि आप टेक्सटाइल एक्सपो में पधारे और यहां एक ही छत के नीचे अपने-अपने मनपसंद ब्रांडेड मिलो के विभिन्न क्वालिटी के कपड़े की उचित मूल्य पर खरीदारी का लाभ उठावें। भूमि पूजन समारोह में प्रवीण लोहिया, अनिल जालान, विनय मिढ़ा, अनुप लाखोटिया, प्रमोद सारस्वत, मुकेश काबरा, संजय अग्रवाल ,विवेक मोहता, उमाशंकर कानोडिया, अमरजीत गिरधर, शिव कुमार भावसिंका, अमित जैन, सहित काफी संख्या में व्यवसायी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS