ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
नक्सली संगठनों का होगा सफाया
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2017 7:13:05 PM
नक्सली संगठनों का होगा सफाया

रांची, (हि.स.)। सीआरपीएफ के आईजी संजय आनंद लाठकर और आईजी अभियान आशीष बत्रा ने मंगलवार को अति उग्रवाद प्रभावित चतरा जिले के कुंदा का दौरा किया। दौरे के दौरान अधिकारियों ने कुंदा प्रखंड मुख्यालय में स्थित 190 बटालियन कैम्प का निरीक्षण किया। इसके बाद कैम्प परिसर में ही सीआरपीएफ जवानों व अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में जिले में सीआरपीएफ व पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नक्सल अभियान की समीक्षा हुई। इसके अलावे नक्सलियों पर अंकुश लगाने को लेकर अधिकारियों के साथ रणनीति तैयार की। बैठक के दौरान दोनों आईजी ने नक्सलियों से लोहा लेने वाले बटालियन के अधिकारियों व जवानों की सराहना करते हुए कहा कि जवानों के बल पर ही जिले में नक्सल अभियान पर अंकुश लगा है। 

आईजी ने कुंदा में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान सीआरपीएफ को मिली सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए अभियान में शामिल कुंदा व प्रतापपुर स्थित बटालियन के जवानों को दस-दस हजार रुपये का नकद पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया। मौके पर सीआरपीएफ के आईजी ने कहा कि जिले से हर हाल में एमसीसी व टीएसपीसी समेत अन्य नक्सली संगठनों का सफाया होगा। आईजी ने कहा कि नक्सलियों के सफाया को लेकर जल्द ही जिले में विशेष संयुक्त नक्सल विरोधी अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले में नक्सलियों व अपराधियों को किसी भी परिस्थिति में पनपने नहीं दिया जाएगा। 
मौके पर सीआरपीएफ के डीआईजी बोकारो प्रक्षेत्र सुरेश शर्मा, पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा, सीआरपीएफ 190 बटालियन के कमांडेंट जैकब वी तुसींग व एसडीपीओ ज्ञान रंजन समेत सीआरपीएफ व पुलिस के अधिकारी व जवान उपस्थित थे। सीआरपीएफ व पुलिस आईजी समेत अन्य अधिकारियों के कुंदा दौरे को लेकर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किये गये थे। थाना के निकट स्थित हैलीपैड से लेकर कैम्प परिसर तक चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों की तैनाती की गई थी। इतना ही नहीं सीआरपीएफ के डॉग स्क्वायड टीम को भी सुरक्षा में तैनात किया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS