ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
विपक्षी एकता ज्यादा जरूरी : हेमंत सोरेन
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2017 5:22:38 PM
विपक्षी एकता ज्यादा जरूरी : हेमंत सोरेन

रांची,  (हि.स.)। झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा है कि राष्ट्रपति चुनाव में यूपीए प्रत्याशी मीरा कुमार के हारने के बाद भी विपक्षी एकता की जीत होगी। सोरेन सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव में मतदान करने के बाद पत्रकारों से अनौचारिक बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि चुनाव में आंकड़ों से हार जीत तय होती है, लेकिन यह चुनाव विपक्षी एकता के लिए एक बड़ी जीत मानी जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के बीच आपसी समन्वय व एकता और अधिक मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की यह कोशिश होगी कि आगे भी यह एकजुटता कायम रहे। सोरेन ने कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होने के समय से ही यह कहती रही है कि यह चुनाव दो व्यक्तियों के बीच नहीं, बल्कि दो विचाराधाओं की लड़ाई है। इस लड़ाई में तमाम विपक्षी दलों की एकजुटता आने वाले समय के लिए बड़ी बात है। बाद में यूपीए फोल्डर के विधायकों की नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन के विधानसभा सचिवालय में स्थित चेम्बर में अनौपचारिक बैठक हुई। इस बैठक में झामुमो, झाविमो, कांग्रेस, मासस और माले विधायक भी मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS