ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
बाबा धाम में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2017 3:31:23 PM
बाबा धाम में उमड़ा श्रद्धालुओं का जनसैलाब

रांची, (हि.स.)। श्रावणी मेला के आठवें दिन सोमवार को बाबा बैद्यनाथ धाम में जलार्पण के लिए श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ रही है। लाखों लोग प्रत्येक दिन जलार्पण कर रहे हैं, वहीं दूसरी सोमवारी को सुबह 3:40 मिनट पर बाबा-मंदिर मे जलार्पण शुरू हुआ। इस दौरान श्रद्धालुओं की कतार कुमैठा तक पहुंची। 
जलार्पण के लिए नंदन पहाड़ से लगातार श्रद्धालुओं की कतार बाबा मंदिर कि ओर बढ़ती हुई जा रही है। 'बोल बम' एवं 'हर हर महादेव' के जयकारे से बासुकीनाथ धाम गूंज रहा है। दुमका के एसपी और उपायुक्त मुकेश कुमार पूरी विधि व्यवस्था पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। वहीं एसपी मयूर पटेल सभी सुरक्षा कर्मी एवम पुलिस के अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दे रहे हैं। सोमवार की सुबह 10 बजे तक करीब 15 हजार से अधिक श्रद्धालु बाबा पर जलार्पण कर चुके थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS