ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
एयर एशिया के विमान से टकराई चिड़िया, सभी यात्री सुरक्षित
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 5:25:56 PM
एयर एशिया के विमान से टकराई चिड़िया, सभी यात्री सुरक्षित

रांची,  (हि.स.)। झारखंड में राजधानी रांची स्थित हवाईअड्डे पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। शनिवार रांची से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली जाने वाली एयर एशिया की फ्लाइट ने जैसे ही टेक ऑफ किया उससे एक चिड़िया टकरा गई। इसके बाद विमान ग्राउंडेड हो गया। बर्ड हिट से इंजन के कई ब्रेक टूट गए। इंजन से आग की चिंगारी भी निकलने लगी।

विमान के चिड़िया से टकराने के बाद अंदर अफरा-तफरी मच गई। फ्लाइट में सवार 174 यात्री बाल-बाल बच गए। सभी को फौरन विमान से निकाला गया। हादसे के बाद एयर एशिया को रांची रूट की अपनी सारी फ्लाइट्स रद्द करनी पड़ी। दोपहर 2.20 बजे रांची से कोलकाता और रांची-दिल्ली फ्लाइट को रद्द कर दिया गया है। कंपनी के तकनीकी सलाहकार विमान को ठीक करने में लगे हुए हैं। एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स बेहद परेशान नजर आए।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS