ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: महावीर मेला के दौरान नेपाल पुलिस के फायरिंग करने से एक भारतीय नागरिक बुरी तरह घायलभारत सर्वाधिक वोट के साथ अंतर्राष्ट्रीय समुद्री संगठन के लिए फिर से निर्वाचितभारत-नेपाल मैत्री पुल पर जांच के क्रम में एक बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में हिंदी सीरीज़ पंचायत सीज़न 2 ने सर्वश्रेष्ठ ओटीटी पुरस्कार 2023 जीताशिक्षा विभाग ने 2024 के लिए छुट्टी का कैलेंडर जारी किया, जिसमें तीज, जिउतिया, महाशिवरात्रि का अवकाश समाप्तसोनपुर मेला में जिला प्रशासन के मुख्य मंच से नृत्यांगना राधा सिन्हा ने बिखेरी जलवापशुपालन और डेयरी विभाग ने कल गुवाहाटी में "राष्ट्रीय दुग्ध दिवस 2023" मनायासोनपुर मेला 25 से शुभारंभ, 26 दिसंबर तक चलेगा सारण का विश्वप्रसिद्ध मेला
झारखंड
पलटवार करने की तैयारी में जुटा झामुमो
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 12:19:43 PM
पलटवार करने की तैयारी में जुटा झामुमो

रांची, (हि.स.)। प्रदेश भाजपा की ओर से झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन परिवार पर अकूत संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाया जा रहा है। इसे लेकर झामुमो नेताओं में काफी रोष है। भाजपा ने कहा है कि हेमंत सोरेन परिवार के पास 100 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है। सूत्रों के अनुसार झामुमो भी इसका पलटवार कर जवाब देने की तैयारी कर रहा है।
बताते चलें कि झामुमो ने भी कहा है कि अगर वह भाजपा के मंत्रियों की पोल खोलेगी तो कई मंत्रियों के पास अकूत संपत्ति का खुलासा करेगा। हालांकि अभी तक झामुमो तथ्यों के साथ सामने नहीं आया है। सूत्रों की मानें तो झामुमो अगले दो-चार दिनों में भाजपा के मंत्रियों पर अकूत संपत्ति का भी खुलासा कर सकती है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS