ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
उग्रवादियों ने दो वाहन फूंके
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2017 3:41:48 PM
उग्रवादियों ने दो वाहन फूंके

रांची, (हि.स.)। राजधानी से 20 किलोमीटर दूर ओरमांझी थाना क्षेत्र के पिस्का स्थित माइंस क्रेशर में पीएलएफआई के उग्रवादियों ने दो वाहनों को जला दिया। घटना मंगलवार देर रात की है। पुलिस के अनुसार ओरमांझी के पिस्का स्थित रामधन मुखिया के माइंस क्रेशर में लगे एक पोकलेन और एक जेसीबी मशीन में उग्रवादियों ने आग लगा दी। उग्रवादियों की संख्या 12 से 15 बताई जा रही है । उग्रवादी हथियार से लैस थे। घटनास्थल से पुलिस ने बुधवार को पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई )का पर्चा भी बरामद किया है।
पर्चे में ओरमांझी प्रखंड के पिस्का, चाय बागान, बनखेता, खीराबेड़ा, चपरा कोचा में जितने भी अवैध माइंस क्रशर हैं, उनको बंद करने, रात में कोई भी महिला के क्रसर में काम नहीं करने, मजदूरों को काम के बदले सही भुगतान करने, जमीन दलालों और ठेकेदार को सावधान रहने, अफसरों की अफसरशाही नहीं चलने और बिचौलिया को गरीबों का शोषण बंद करने का जिक्र किया गया है। साथ ही पर्चे में लिखा है कि अगर इन सारी बातों को कोई नजरअंदाज करता है तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे। पर्चे में मनीष कच्छप का नाम लिखा है। सूत्रों के अनुसार लेवी के लिए घटना को अंजाम दिया गया। ग्रामीण एसपी राजकुमार लकड़ा ने बताया पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। साथ ही आसपास के इलाकों में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। उग्रवादियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS